रेवड़ी का पैकेट और निशाने पर पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल के इस अंदाज से दिल्ली का सियासी पारा हाई

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार अपने ही अंदाज में प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अरविंद केजरीवाल जनता की अदालत में शामिल हुए। केजरीवाल ने जनता के बीच 6-

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार अपने ही अंदाज में प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अरविंद केजरीवाल जनता की अदालत में शामिल हुए। केजरीवाल ने जनता के बीच 6-6 रेवड़ियों वाले पैकेट बंटवाए। इस पैकेट के जरिए भी आम आदमी पार्टी की ओर से निशाना साधा गया। बीजेपी और खासकर प्रधानमंत्री की ओर से कई बार रेवड़ी कल्चर का जिक्र चुनाव प्रचार के दौरान किया गया है।

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने आज तक आपको 6 रेवड़ियां बांटी हैं। जल्द ही सातवीं रेवड़ी भी बांटेंगे। मैंने जनता का पैसा अपने दोस्तों में नहीं बांटा, बल्कि उससे जनता को ही सुविधाएं दी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं तो केवल हलवाई हूं, इस रेवड़ी में चीनी, तिल, इलायची, घी, सब जनता का है।

अरविंद केजरीवाल की ओर दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार शुरू है। केजरीवाल ने कहा कि आज मैं आपके सामने कसम खाकर जा रहा हूं कि दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाकर रहेंगे, दिल्ली को एलजी के राज से मुक्ति दिलाकर रहेंगे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में जनता का राज लाकर रहेंगे। इस दौरान लोगों को पर्चे बांटे गए जिन पर रेवड़ी के जरिए पार्टी की ओर से अपनी बात कही गई। अरविंद केजरीवाल के फोटो वाले इस पर्चे में इन बातों का जिक्र था-

केजरीवाल की 6 मुफ्त रेवड़ी
1.मुफ्त बिजली
2.मुफ्त पानी
3.बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा
4.महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा
5.मुफ्त विश्वस्तरीय शिक्षा
6मुफ्त दवा और इलाज


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को दिल्ली में चुनाव से पहले एनडीए शासित 22 राज्यों में मुफ्त बिजली देने की चुनौती देता हूं, अगर उन्होंने ऐसा किया तो बीजेपी के लिए प्रचार करूंगा। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी गरीब विरोधी है उसने दिल्ली में बस मार्शल, डाटा एंट्री ऑपरेटर को हटाया, होमगार्ड का वेतन रोका। दिल्ली में लोकतंत्र नहीं है, दिल्ली में उपराज्यपाल का राज है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

इजरायलः बीर्शेबा में बस स्टैंड पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, हमलावर भी मारा गया

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now