Haryana Exit Polls- कांग्रेस ने जीता हरियाणा का चुनावी रण! पढ़ें 2019 में कितने सटीक बैठे थे एग्जिट पोल

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़।Haryana Exit Polls: हरियाणा के विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद जितने भी एग्जिट पोल और सर्वे सामने आए हैं, वह राज्य में डबल इंजन की सरकार बनने की तरफ इशारा नहीं कर रहे हैं। इन एग्जिट पोल और सर्वे के आधार पर प्रदेश में करीब 10

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़।Haryana Exit Polls: हरियाणा के विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद जितने भी एग्जिट पोल और सर्वे सामने आए हैं, वह राज्य में डबल इंजन की सरकार बनने की तरफ इशारा नहीं कर रहे हैं। इन एग्जिट पोल और सर्वे के आधार पर प्रदेश में करीब 10 साल के इंतजार के बाद कांग्रेस बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करती दिखाई दे रही है।

साल 2005 से 2014 के बीच राज्य में कांग्रेस की सरकार थी और पिछले 10 साल से भाजपा सत्तारूढ़ है। एग्जिट पोल के मुताबिक हरियाणा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बना रही है और उसकी सीटों की संख्या बहुमत के आंकड़े से कहीं अधिक बताई जा रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

एग्जिट पोल्स के नतीजों ने बढ़ा दी बीजेपी की टेंशन, महाराष्ट्र और झारखंड की चुनौती कैसे करेगी पार

नई दिल्ली : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग खत्म होने के बाद एग्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी के बड़ा झटका लगता दिख रहा है। एग्जिट पोल में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बना सकती है। इसके साथ ही 10 साल हरियाणा में बीजेपी की सत्ता से विदाई हो

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now