कोर्ट ने सावरकर मानहानि मामले में राहुल गांधी को किया तलब, 23 अक्टूबर को अदालत में पेश होने का निर्देश

पीटीआई, पुणे। पुणे स्थित एक विशेष कोर्ट ने वीर सावरकर के पोते द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी को तलब किया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर सावरकर के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। कोर्ट ने राहुल को समन जारी कर 23 अक्टूबर

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, पुणे। पुणे स्थित एक विशेष कोर्ट ने वीर सावरकर के पोते द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी को तलब किया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर सावरकर के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। कोर्ट ने राहुल को समन जारी कर 23 अक्टूबर को पेश होने को कहा है।

विगत साल सावरकर के पोते सात्यकी सावरकर ने इस संबंध में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ पुणे के एक कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। पिछले माह यह मामला न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (एफएमएफसी) कोर्ट से सांसदों और विधायकों के लिए विशेष कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया था।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पंजाब में Reels बनाने वालों पर रेलवे का सख्त एक्शन, पटरियों पर ट्रेनों में स्टंट करने पर खानी पड़ सकती है जेल की हवा

विकास शर्मा, चंडीगढ़।पंजाब में रेलवे पटरियों पर स्टंट और खतरनाक वीडियो बनाने वालों पर अब सख्त कार्रवाई होगी। ऐसे वीडियो रेलवे के संचालन और सुरक्षा के लिए भी गंभीर समस्या बन गई है। कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिसमें युवा चलती ट्रेनों के सामने स्टं

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now