गोली कांड में जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ बीते मंगलवार बड़ा हादसा हुआ था. अपनी रिवॉल्वर साफ करते वक्त एक्टर के पैर में मिसफायर हुआ और उनके घुटने में गोली लग गई थी. आनन-फानन उन्हें मुंबई के क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उनके पैर से गोली निकाली गई. अस्पताल में 3 दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद गोविंदा डिस्चार्ज हो गए हैं. वो 6 हफ्ते बेड रेस्ट पर रहेंगे.

इस दौरान एक्टर के साथ उनका परिवार भी नजर आया. पत्नी सुनीता आहूजा मुश्किल वक्त में उनके साथ साए की तरह रहीं. बेटी टीना आहूजा ने उज्जैन के महाकाल में पिता के लिए अनुष्ठान करवाया था. 51 पंडितों ने मिलकर महामृत्युंजय का जाप किया था. फैंस ने भी मंदिर, मस्जिद में गोविंदा के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी थी.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा
अस्तपाल के बाहर गोविंदा ने मीडिया से बातचीत की. अपना हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने कहा कि अब वो एकदम ठीक हैं. गोविंदा ने उनके लिए दुआ करने वाले सभी फैंस और शुभचिंतकों का धन्यवाद किया है.

गोविंदा को कैसे लगी गोली?
घटना मंगलवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट के आसपास की है. गोविंदा कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे. घर से निकलने से पहले एक्टर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वरको साफ कर केस में रख रहे थे. तभी गन उनके हाथ से छूटकरनीचे गिरी. इस दौरान मिसफायर हुआ और एक्टर के पैर में 1 गोली लगी. मालूम हो, रिवॉल्वर में 6 गोलियां लोडथीं. फायरिंग की आवाज सुनते ही घर पर मौजूद लोग उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए.

Advertisement

घटना के वक्त पत्नी सुनीता घर पर मौजूद नहीं थीं. वो कोलकाता में थीं. मुश्किल वक्त में गोविंदा के परिवारवाले उन्हें अस्पताल में मिलने पहुंचे थे. कश्मीरा शाह, आरती सिंह, गोविंदा के भांजे और भाई तुरंत अस्पताल में उनका हालचाल लेने पहुंचे थे. विदेश में होने के कारण कृष्णा अभिषेक मामा से मिलने अस्पताल नहीं जा सके थे.

गोविंदा ने ICU से फैंस को भेजा था वॉइस मैसेज
गोविंदा पर गोली लगने की खबर सुनकर उनके फैंस परेशान हो गए थे. तब एक्टर ने सभी को दिलासा देने के लिए आईसीयू से अपना वॉइस मैसेज रिलीज किया था. ऑडियो में एक्टर ने कहा था- मैं अब खतरे से बाहर हूं. गलती से गोली चल गई थी. बाबा का आशीर्वाद है. मैं अपने डॉक्टर्स का धन्यवाद करता हूं. अपने फैंस का भी मैं आभारी हूं. आप सब लोगों का आशीर्वाद, मां-बाबा का आशीर्वाद और बाबा की कृपा से जो गोली लगी थी वो निकाल दी गई है. मैं धन्यवाद करता हूं आप सभी का.

पुलिस ने रिवॉल्वर कांड पर क्या फैसला दिया?
क्योंकि फायरिंग का केस है इसलिए पुलिस ने अपनी तरफ से पूरी जांच की. डीसीपी दीक्षित गेदाम के मुताबिक, ये मामला सिर्फ एक हादसा है. कोई साजिश या गड़बड़ी उन्हें नहीं दिखी. इसलिए अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस ने इस केस को अपनी डायरी में बस इंसीडेंट रिपोर्ट किया है. जिस बंदूक से गोली चली थी वो गोविंदा की अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर है. उनके परिवारवालों कापुलिस ने बयान दर्ज किया है. लेकिन अभी तक गोविंदा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड नहीं किया गया है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Amethi Murder Case: शि‍क्षक का दोबारा करना पड़ा पोस्‍टमार्टम, रूह कंपा देने वाली रिपोर्ट आई सामने

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमेठी। शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी चौराहा पर किराए के मकान में रह रहे शिक्षक, पत्नी व दो मासूम बेटियों की गुरुवार की रात सात बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिल दहला देने वाली घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। एक क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now