सर्जरी के बाद रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब कैसी है सुपरस्टार की हालत?

Rajinikanth Discharged From Hospital: सुपरस्टार रजनीकांत को 3 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे चेन्नई के अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिल गई. उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी, जिसमें उनकी ब्लड वेसल में सूजन का इलाज किया गया और ट्रांसकैथेटर मेथड से ऑर्थोग्राफी में स्

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

Rajinikanth Discharged From Hospital: सुपरस्टार रजनीकांत को 3 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे चेन्नई के अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिल गई. उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी, जिसमें उनकी ब्लड वेसल में सूजन का इलाज किया गया और ट्रांसकैथेटर मेथड से ऑर्थोग्राफी में स्टेंट लगाया गया. 1 अक्टूबर को ऑपरेशन सफल रहा, जिसके बाद उन्हें दो दिन के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया. डॉक्टरों ने उन्हें कुछ हफ्ते आराम करने की सलाह दी है. ऐसा माना जा रहा है कि जब डॉक्टरों से अनुमति मिलेगी, तो वे अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.

इस खबर से उनके फैंस ने राहत की सांस ली है और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. रजनीकांत जल्द ही अपनी मच अवेडेट फिल्म 'कुली' में नजर आने वाले हैं. सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर उनके फैंस में तब चिंता बढ़ गई जब उन्हें पेट दर्द की शिकायत के बाद 30 सिंतबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, उनकी पत्नी लता रजनीकांत ने सोमवार को एक बयान देते हुए बताया था कि उनकी हालत ठीक है और घबराने की कोई बात नहीं है. जब चैनल ने उनकी सेहत के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'सब ठीक है'.

#Thalaivar | #Rajinikanth.

"சிகிச்சை முடிந்து தலைவர் வீடு திரும்பும் காட்சி"

இந்த 3 நொடி வீடியோ தலைவரோட 3 மணி நேர படம் பார்த்ததுக்கு சமம்.

இது போதும் எங்களுக்கு pic.twitter.com/gJQnxIss7n

— Satheesh (@Satheesh_2017) October 4, 2024

रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'वेट्टैयान'

अस्पताल में भर्ती होने से पहले, रजनीकांत ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेट्टैयान' के ऑडियो लॉन्च पर फैंस को इंप्रेस कर किया था. उनकी मौजूदगी ने पूरे इवेंट को खास बना दिया और जब उन्होंने अपने फेमस डांस स्टेप्स किए, तो लोग बस देखते रह गए थे. टीजे ग्ननवेल की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर आने के बाद से ही फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ये रजनीकांत की 170वीं फिल्म है, जिसका टोटल बजट 160 करोड़ रुपये है.

'कोई नहीं जानता क्यों हुए अलग..' पहले चैतन्य-सामंथा के तलाक पर किया बड़ा दावा, लीगल एक्शन के बाद बदले सुरेखा के सुर; दी सफाई

Hunter Vantaar choodu da! VETTAIYAN Trailer is OUT NOW. The hunt begins!

https://t.co/6p2YRkzL8Q#Vettaiyan Releasing on 10th October in Tamil, Telugu, Hindi & Kannada!@rajinikanth @SrBachchan @tjgnan @anirudhofficial @LycaProductions #Subaskaran… pic.twitter.com/ghfbcTjU0l

— Lyca Productions (@LycaProductions) October 2, 2024

रजनीकांत का वर्कफ्रंट

इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई, मुंबई, तिरुवनंतपुरम और हैदराबाद के शानदार लोकेशनों में की गई है. इस फिल्म का निर्देशन टी.जे. ज्ञानवेल ने किया है, जिसमें राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर और रितिका सिंह जैसे शानदार साउथ कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा वो जल्द ही लोकेश कनगराज की 'कुली' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ श्रुति हासन, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती नजर आएंगे, जो ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Election 2024: जयराम की पार्टी ने 6 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, पढ़ें JLKM के कैंडिडेट की लिस्ट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धनबाद। Jharkhand Assembly Election 2024:झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा (जेएलकेएम) राज्य में विधानसभा की 81 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। हमारे पास 69 आवेदन आ चुके हैं। संसदीय बोर्ड की सात सदस्यीय टीम ने पहली सूची त

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now