Mirzapur Accident- यूपी के म‍िर्जापुर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर को अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर; 10 की मौत

एएनआई, म‍िर्जापुर। यूपी के म‍िर्जापुर में गुरुवार की देर रात बड़ा हादसा हो गया। भदोही जिले से बनारस जा रहे 13 लोगों को लेकर आ रहे ट्रैक्टर को पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबक‍ि तीन लोग घायल हैं। पुल‍िस

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

एएनआई, म‍िर्जापुर। यूपी के म‍िर्जापुर में गुरुवार की देर रात बड़ा हादसा हो गया। भदोही जिले से बनारस जा रहे 13 लोगों को लेकर आ रहे ट्रैक्टर को पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबक‍ि तीन लोग घायल हैं। पुल‍िस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य क‍िया। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुल‍िस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मिर्जापुर एसपी अभिनंदन ने बताया, "आज रात करीब एक बजे हमें मिर्जा मुराद कंछवा बॉर्डर पर जीटी रोड पर एक्सीडेंट की सूचना मिली। भदोही जिले से बनारस जा रहे 13 लोगों को लेकर आ रहे ट्रैक्टर को पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। हमारी टीम मौके पर पहुंची, बचाव कार्य शुरू किया गया लेकिन 13 में से 10 लोगों की मौत हो गई। अन्य 3 घायलों को इलाज के लिए बीएचयू भेजा गया है। ये सभी 13 लोग भदोही जिले में मजदूरी करते थे। एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।"

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Election 2024: जयराम की पार्टी ने 6 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, पढ़ें JLKM के कैंडिडेट की लिस्ट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धनबाद। Jharkhand Assembly Election 2024:झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा (जेएलकेएम) राज्य में विधानसभा की 81 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। हमारे पास 69 आवेदन आ चुके हैं। संसदीय बोर्ड की सात सदस्यीय टीम ने पहली सूची त

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now