तहसीलदार की विदाई समारोह में बालाओं से लगवाए ठुमके, खुद भी झूमे कर्मचारी- DM ने लिया यह एक्शन

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, प्रतागपढ़। लालगंज तहसील में बालाओं के साथ कुछ राजस्वकर्मियों के झूमने की घटना पर जिला प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाया है। डीएम के निर्देश के उपरांत जांच के बाद एसडीएम ने तीन राजस्वकर्मियों पर निलंबन की कार्रवाई की है। ज

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, प्रतागपढ़। लालगंज तहसील में बालाओं के साथ कुछ राजस्वकर्मियों के झूमने की घटना पर जिला प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाया है। डीएम के निर्देश के उपरांत जांच के बाद एसडीएम ने तीन राजस्वकर्मियों पर निलंबन की कार्रवाई की है। जांच नायब तहसीलदार को सौंपी गई है।

अभी कुछ और राजस्व कर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है। सेवानिवृत तहसीलदार की विदाई के लिए आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम को रंगारंग आयोजन बनाने को लेकर लगातार कड़ी आलोचना हो रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

RG Kar Case: न्याय के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों पर TMC समर्थकों ने किया हमला

जेएनएन, कोलकाता।RG Kar Case दरिंदगी की शिकार प्रशिक्षु महिला चिकित्सक के लिए न्याय की मांग कर रहे लोगों पर मंगलवार रात तृणमूल समर्थकों द्वारा हमले किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

रैली के आयोजक नागरिक समाज के प्रवक्ता ने आरोप लग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now