कपिल शर्मा पर भड़के मुकेश खन्ना, शो को बताया वल्गर, बोले- वो असभ्य आदमी...

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

मुकेश खन्ना, मनोरंजन की दुनिया के काफी टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार हैं. अपनी एक्टिंग स्किल्स के दम पर इन्होंने दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है. 'शक्तिमान' जैसे सुपरहीरो की छवि इनकी 90 के दशक के लोगों के बीच बनी हुई है. मुकेश कभी भी अपनी बात को घुमा-फिराकर रखने पसंद नहीं करते. वो जो भी कहते हैं, एकदम सीधा तौर पर बोलते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा को 'असभ्य' बताया. साथ ही उनके शो को 'वल्गर' का टैग दिया.

मुकेश खन्ना ने रखा अपना पक्ष
मुकेश खन्ना से इंटरव्यू में पूछा गया कि वो क्यों 'द कपिल शर्मा शो' और 'बिग बॉस' जैसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. इसपर अपनी बात रखते हुए मुकेश खन्ना ने कहा- कपिल एक शानदार कॉमेडियन, इसमें कोई दोराय नहीं. बस मेरी वाइब्रेशन्स उनके साथ मैच नहीं करती हैं. मैंने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से ये बात कही भी कि मैं कपिल शर्मा के साथ कम्फर्टेबल महसूस नहीं करता हूं. मुझे दोनों ही शो काफी 'वल्गर' लगते हैं.

"'कॉमेडी सर्कस' में ये लोग एक स्किट परफॉर्म करते थे. कपिल ने उसमें 'शक्तिमान' का कॉस्ट्यूम पहना. कपिल के सामने एक लड़की थी. साइड में एक बेड रखा था. मैंने कहा कि ये क्या तरीका है. हमने इस किरदार को इतने अच्छे से बनाया और तुम बेड के पास 'शक्तिमान' का कॉ्ट्यूम पहनकर क्या दिखाना चाह रहे हो. आप ये सब सिर्फ कॉमेडी के लिए कर रहे हो. मैं कृष्णा को कॉल की और पूछा. उसने कहा कि ये एक्ट वो करने वाला था, पर फिर कपिल ने इसे किया."

Advertisement

इसी इंटरव्यू में मुकेश ने एक और वाकया याद किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कपिल के साथ वो कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रहे थे. मुकेश ने कहा, "मैं और कपिल एक साथ एक ही इवेंट में आए. कपिल ने उस समय अपने करियर की शुरुआत की ही थी. कपिल, मेरे बराबर में 15-20 मिनट तक बैठा रहा और उसने मुझे ग्रीट तक नहीं किया. उसने अपना अवॉर्ड लिया और चला गया. कपिल मुझे बहुत असभ्य लगता है. जब कोई इस तरह बर्ताव करता है तो वो अपनी इज्जत गंवा चुका होता है. आप खुद को इतना बड़ा क्या ही समझते हो?"

बता दें कि कपिल शर्मा अपना कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर लेकर आए हैं. हर एपिसोड में जाने-माने सेलेब्स आते हैं और हंसी के ठहाके लगाते हैं. कपिल हर नए एपिसोड में कुछ अलग और नया करते दिखते हैं. पर मुकेश खन्ना को ये सब पसंद नहीं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs NZ 2nd Test Day 1 Score LIVE: पुणे में न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी शुरू, भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में भारी बदलाव

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now