अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद एक्टिव मोड में भगवंत मान, रुके हुए कामों के तेजी से निपटाने के लिए खुद संभाली कमान

इन्द्रप्रीत सिंह, चंडीगढ़। चार दिन अस्पताल रहने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान अचानक से ज्यादा सक्रिय होते दिखाई पड़ रहे हैं। यह इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि महीनों से जिन रुके हुए कामों को करवाने के लिए उनका हस्तक्षेप बन रहा था, वह स्वस्थ होकर लौटन

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

इन्द्रप्रीत सिंह, चंडीगढ़। चार दिन अस्पताल रहने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान अचानक से ज्यादा सक्रिय होते दिखाई पड़ रहे हैं। यह इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि महीनों से जिन रुके हुए कामों को करवाने के लिए उनका हस्तक्षेप बन रहा था, वह स्वस्थ होकर लौटने के बाद से इन मामलों को हल कर रहे हैं।

पराली निस्तारण को लेकर जून महीने से गले की फांस बने घुंगराली सीबीजी प्लॉन्ट पर किसानों को मनाने के लिए आगे मुख्यमंत्री भगवंत मान उस समय आगे आए जब हाई कोर्ट में यह केस सुनवाई पर लगा हुआ था और जस्टिस विनोद भारद्वाज ने जिस प्रकार से आजकल विभिन्न केसों में सरकार को फटकार लगाई हुई है उससे सरकार की फजीहत हो रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हरियाणा चुनाव में हेमा मालिनी की एंट्री, कुरुक्षेत्र में CM नायब सैनी के लिए किया रोड शो; हजारों का उमड़ा जनसैलाब

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कुरुक्षेत्र। हरियाणा में पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होगा। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हैं। लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार शाम को मथुरा की सांसद

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now