Jharkhand News- गोड्डा में इस जगह बनेगा रेलवे हाल्ट, टीम ने किया निरीक्षण; जल्द होगा काम शुरू

संवाद सहयोगी, पोड़ैयाहाट (गोड्डा)। गोड्डा -हंसडीहा रेल लाइन पर पोड़ैयाहाट प्रखंड की सकरी फुलवार पंचायत के सुरजाडीह में रेलवे हाल्ट बनने का रास्ता साफ हो गया। सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो शीघ्र ही सूरजाडीह और उसके आसपास के तकरीबन चार दर्जन गांवों के लोग

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, पोड़ैयाहाट (गोड्डा)। गोड्डा -हंसडीहा रेल लाइन पर पोड़ैयाहाट प्रखंड की सकरी फुलवार पंचायत के सुरजाडीह में रेलवे हाल्ट बनने का रास्ता साफ हो गया। सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो शीघ्र ही सूरजाडीह और उसके आसपास के तकरीबन चार दर्जन गांवों के लोग इस हाल्ट पर रेलवे से सफर करने का आनंद ले सकेंगे।

इसको लेकर शुक्रवार को रेलवे विभाग की ओर से जमीन सर्वे के लिए टीम सूरजाडीह के पास रेलवे ट्रैक पर आई थी। इस टीम में यातायात नियंत्रक पवन कुमार झा, आई ओ डब्लू अनिल कुमार, विजेंद्र कुमार एवं वाणिज्य निरीक्षक अभिषेक आनंद शामिल थे। रेलवे किलोमीटर के पोल संख्या 9 और 10 के बीच जरूरत के 400 मीटर स्थल को हाल्ट के लिए चिन्हित किया गया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

क्या PK बिहार में केजरीवाल जैसा करिश्मा दिखा पाएंगे? 5 बड़े मुद्दों पर नीतीश-तेजस्वी से अलग राह अपनाई

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now