दिल्ली में हाशिम बाबा के नाम पर कारोबारी से मांगी 17 लाख की फिरौती, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

<

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर हाशिम बाबा के नाम परव्यापारी से रंगदारी मांगने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी मोहसिन खान (30) ने एक तस्कर के कहने पर जबरन वसूली की मांग की थी.

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक '9 सितंबर कोकारोबारी को धमकी भरा फोन आया. चांदनी चौक में ड्राई फ्रूट का कारोबार करने वाले इस व्यवसायी को फोन करने वाले शख्स ने खुद को हाशिम बाबा बताया और 17 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. उसने बताया कि वो तिहाड़ जेल से फोन कर रहा था,'

पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता ने नंबर ब्लॉक कर दिया लेकिन आरोपी ने एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से उससे दोबारा संपर्क किया और जबरन वसूली की मांग दोहराई और पैसे नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस की टीम ने जब नंबरों की जांच की तो यह मालवीय नगर का निकला जिसके बाद पुलिस ने लोकेशन का भी पता लगा लिया. इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मोहसिन खान नाम के तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

आरोपी मोहसिन खान ने धमकी देने के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली और खुलासा किया कि वह एक अफगान नागरिक रहमतुल्ला के निर्देशों पर काम कर रहा था, जो एक ड्रग तस्कर है.'


Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

इजराइल ने लेबनान में हिज्बुल्लाह के ठिकानों के खिलाफ ग्राउंड ऑपरेशन शुरू किया

News Flash 01 अक्टूबर 2024

इजराइल ने लेबनान में हिज्बुल्लाह के ठिकानों के खिलाफ ग्राउंड ऑपरेशन शुरू किया

Subscribe US Now