सीएम योगी की बड़ी घोषणा, युवाओं को 10 लाख रुपये तक ब्याजमुक्त ऋण देगी सरकार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्यमिता को आर्थिक समृद्धि का सशक्त माध्यम बताते हुए आह्वान किया कि नौकरी और रुपये कमाने के लिए प्रयासरत युवा इस दिशा में भी कदम बढ़ाएं, सरकार उनकी हर प्रकार से सहायता करेगी।

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्यमिता को आर्थिक समृद्धि का सशक्त माध्यम बताते हुए आह्वान किया कि नौकरी और रुपये कमाने के लिए प्रयासरत युवा इस दिशा में भी कदम बढ़ाएं, सरकार उनकी हर प्रकार से सहायता करेगी। यहां 1,170 करोड़ की लागत से स्थापित पेप्सिको के बाटलिंग प्लांट का लोकार्पण करने के बाद सीएम ने कहा कि सरकार बहुत जल्द मुख्यमंत्री युवा उद्यमी नाम से योजना ला रही है, जिसमें युवाओं को उद्यमी बनने के लिए 10 लाख रुपये तक का ब्याजमुक्त ऋण दिया जाएगा।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा निवेश सुरक्षा के बेहतरीन माहौल से आता है। जब व्यक्ति ही सुरक्षित नहीं रहेगा तो पूंजी कैसे रहेगी। जीरो टालरेंस नीति के माध्यम से सुरक्षा का यही माहौल प्रदेश में बनाया गया तो उन लोगों और उनके आकाओं को परेशानी होने लगी जिनके लिए अपराध ही पेशा है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बेरूत में नसरल्लाह का ठिकाना बना खंडहर... कैसी थी वो जगह जहां छिपा बैठा था हिज्बुल्लाह चीफ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now