Haryana Election- भाजपा प्रत्याशी को जलपान कराने पर लोगों ने पीटा, घायल को अस्पताल में किया गया भर्ती

संवाद सूत्र, हांसी। गांव सुल्तानपुर में चुनावी कार्यक्रम को लेकर एक व्यक्ति की दूसरे पक्ष के कुछ लोगों की ओर से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल व्यक्ति को देर रात करीब 12 बजे नागरिक अस्पताल हांसी लाया गया। जहां उसका उपचार क

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, हांसी। गांव सुल्तानपुर में चुनावी कार्यक्रम को लेकर एक व्यक्ति की दूसरे पक्ष के कुछ लोगों की ओर से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल व्यक्ति को देर रात करीब 12 बजे नागरिक अस्पताल हांसी लाया गया। जहां उसका उपचार किया।

घायल मनजीत ने बताया कि रविवार दोपहर को अपने घर पर भाजपा प्रत्याशी विनोद भयाना का जलपान कार्यक्रम आयोजित करवाया था। इस दौरान गांव के ही कुछ लोगो ने इस कार्यक्रम को लेकर एतराज जताया। जिसके बाद देर रात करीब 10 बजे मनजीत अपने घर जा रहे थे तो रास्ते में उन्हें गांव के 4-5 लोगों ने रोक लिया। लोगों ने उन्हें भाजपा प्रत्याशी का कार्यक्रम करने को लेकर नाराजगी जताई। वह उसके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान उन्हें सिर पर चोट लगी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हिजबुल्लाह के ड्रोन ने गोलान हाइट्स के मैरोम इलाके में की बमबारी

News Flash 30 सितंबर 2024

हिजबुल्लाह के ड्रोन ने गोलान हाइट्स के मैरोम इलाके में कीबमबारी

Subscribe US Now