हुड्डा के रथ पर हरियाणा में घूमेंगे प्रियंका और राहुल गांधी, सैलजा के गढ़ से शुरू होगी विजय संकल्प यात्रा

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में दो विजय संकल्प रैलियां कर चुके कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी राज्य में रथयात्रा निकालेंगे। भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर राहुल गांधी की विजय संकल्प यात्रा सोमवार से आरंभ

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में दो विजय संकल्प रैलियां कर चुके कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी राज्य में रथयात्रा निकालेंगे। भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर राहुल गांधी की विजय संकल्प यात्रा सोमवार से आरंभ होगी। अंबाला संसदीय क्षेत्र के नारायणगढ़ से शुरू होने वाली यात्रा के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में राहुल गांधी लोगों के साथ संवाद करेंगे।

फिलहाल एक दिन की यात्रा के कार्यक्रम जारी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का अभिनंदन करने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीन जन आशीर्वाद रैलियों के बाद कांग्रेस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की विजय संकल्प यात्रा की रूपरेखा तैयार की है। फिलहाल दोनों की एक दिन की यात्रा के कार्यक्रम जारी किये गये हैं, लेकिन माना जा रहा है कि अगले दो से तीन दिनों तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगातार पूरे राज्य में विजय संकल्प यात्रा निकालने वाले हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP News: मंदिरों के पास नॉनवेज होटल चलने का विरोध, Hotel पर पढ़ा हनुमान चालीसा; जयश्री राम के नारे लगाए

संवाद सूत्र, स्वर्णिम भारत न्यूज़ थानाभवन/शामली।मंदिरों के आसपास खुले नॉनवेज होटल को बंद कराने के लिए हिंदूवादी नेता के नेतृत्व में लोगों ने होटल के बाहर महापंचायत की। इस दौरान हनुमान चालीसा के साथ ही गायत्री मंत्र का पाठ किया गया।

चेताया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now