यूपी सरकार का बड़ा एक्शन, ऊर्जा निगम के तीन अधीक्षण अभियंता को किया निलंबित; आखिर क्या है कारण?

राज्य ब्यूरो, लखनऊ।विभागीय कार्य में लापरवाही बरतने के मामले में ऊर्जा निगम ने बनारस, अलीगढ़ व बरेली शहरी डिवीजन के अधीक्षण अभियंता वीपी कठेरिया, आरके मिश्रा व अम्बा प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है। यह अधिकारी ऊर्जा निगम की बैठक में वाणिज्य एवं

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, लखनऊ।विभागीय कार्य में लापरवाही बरतने के मामले में ऊर्जा निगम ने बनारस, अलीगढ़ व बरेली शहरी डिवीजन के अधीक्षण अभियंता वीपी कठेरिया, आरके मिश्रा व अम्बा प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है। यह अधिकारी ऊर्जा निगम की बैठक में वाणिज्य एवं तकनीकी विषयों पर पूछे गए प्रश्नों का उत्तर नहीं दे सके थे।

ऊर्जा निगम के अध्यक्ष डा. आशीष गोयल ने रविवार को शक्ति भवन में आयोजित बैठक में अधिकारियों को राजस्व वसूली बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्होंने प्रदेश के सभी डिस्काम के कार्यों की समीक्षा की और कहा कि प्रदेश की विद्युत व्यवस्था के लिए यह जरूरी है कि हम जितनी बिजली दें उतना बिल वसूलें।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Aaj Ki Taza Khabar Live: तिरुपति महाप्रसाद में मिलावट केस पर SC बड़ी टिप्पणी, कहा- भगवान को तो राजनीति से दूर रखिए

आज की ताजा खबर 30 सितंबर 2024 LIVE: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. कोर्ट ने इस मामले का स्वत: संज्ञान लिया है. चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली तीन न्यायाधी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now