वर्धमान ग्रुप के मालिक एसपी ओसवाल से 7 करोड़ की ठगी, फर्जी अरेस्ट वारंट दिखाकर डराया

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। प्रसिद्ध उद्योगपति वर्धमान टेक्सटाइल ग्रुप के चेयरमैन पद्म भूषण एसपी ओसवाल से साइबर ठगों ने डिजीटल अरेस्ट बताकर सात करोड़ रुपये ठग लिये। गिरोह ने ओसवाल पर दबाव बनाने के लिए सुप्रीम कोर्ट, कस्टम, सीबीआई और

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। प्रसिद्ध उद्योगपति वर्धमान टेक्सटाइल ग्रुप के चेयरमैन पद्म भूषण एसपी ओसवाल से साइबर ठगों ने डिजीटल अरेस्ट बताकर सात करोड़ रुपये ठग लिये। गिरोह ने ओसवाल पर दबाव बनाने के लिए सुप्रीम कोर्ट, कस्टम, सीबीआई और दिल्ली पुलिस के नकली दस्तावेज तक दिखाए। 22 दिन पहले हुई इस घटना की जांच के बाद पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यों को असम से गिरफ्तार कर उनसे 5.25 करोड़ रुपये के अलावा छह एटीएम और तीन मोबाइल बरामद किए हैं।

रजनीश आहूजा से भी इसी ग्रुप ने की थी ठगी

आरोपितों की पहचान असम के गुवाहाटी निवासी अतनू चौधरी और आनंद कुमार के रूप में हुई है। पुलिस को असम निवासी निम्मी भट्टाचार्या, संजय सूत्राधार, रूमी और जिकर तथा पश्चिम बंगाल निवासी आलोक रंगी व गुलाम मोतर्बा की तलाश है। पुलिस का दावा है कि एक सप्ताह पहले भी लुधियाना के ही करोबारी रजनीश आहूजा से 1.01 करोड़ की ठगी भी इसी गिरोह ने की थी। इनके निशाने पर दस और कारोबारी थे, जिनकी डिटेल उनसे बरामद मोबाइल फोन से मिली है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: द्वारका में डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंची बस, तीन वाहनों से टकराने से पांच की मौत

पीटीआई, देवभूमि द्वारका। गुजरात के द्वारका के पास एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंच गई और इस दौरान दो कारों और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 14

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now