Rajasthan- किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर सुर्खियों में, कैबिनेट मीटिंग में हुए शामिल; सरकारी गाड़ी की भी की सवारी

डिजिटल डेस्क, राजस्थान।राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बाद से किरोड़ी लाल मीणा अपने इस्तीफे को लेकर खूब चर्चा में थे , विपक्ष उनके इस्तीफे को लेकर सरकार और बीजेपी पर खूब हमलावर रहा। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से डॉ मीणा कैबिनेट बैठक में भी शाम

4 1 2
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, राजस्थान।राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बाद से किरोड़ी लाल मीणा अपने इस्तीफे को लेकर खूब चर्चा में थे , विपक्ष उनके इस्तीफे को लेकर सरकार और बीजेपी पर खूब हमलावर रहा। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से डॉ मीणा कैबिनेट बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे थे। वह अक्सर लोगों से कहते थे कि वो मंत्री की हैसियत से नहीं, एक विधायक के रूप में जनता के बीच आए हैं।

बता दें कि रविवार को किरोड़ी लाल मीणा भजनलाल सरकार की कैबिनेट बैठक में शामिल हुए। अब जब से वो कैबिनेट बैठक में शामिल हुए हैं, तब से उनके इस्तीफे की चर्चा पर विराम लग गया है। डॉ मीणा बैठक में शामिल होने के लिए निजी गाड़ी में आए, लेकिन बैठक के बाद वह मंत्री वाली गाड़ी से गए हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पाला बदलने वाले कांग्रेस पार्षदों को गो-मूत्र पिलाने के मामले पर विवाद, हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी पार्टी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के नगर निगम हेरिटेज में कार्यवाहक महापौर के कार्यभार ग्रहण के दौरान गत 26 सितंबर को पाला बदलकर भाजपा को समर्थन देने वाले कांग्रेस के पार्षदों को गो-मूत्र पिलाकर और गंगाजल छिड़ककर शु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now