कंगना रनौत ने खरीदी ₹3.81 करोड़ की लग्जरी कार, आर्थिक तंगी के चलते बेची थी प्रॉपर्टी

कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' इस वक्त रिलीज डेट के लिए तरस रही है. इस बीच एक्ट्रेस और सांसद ने 3 करोड़ की नई चमचमाती गाड़ी अपने नाम की है. हाल में ही उन्होंने पाली हिल वाला बंगला 32 करोड़ रुपये में बेच दिया था. अब घर बेचने के बा

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' इस वक्त रिलीज डेट के लिए तरस रही है. इस बीच एक्ट्रेस और सांसद ने 3 करोड़ की नई चमचमाती गाड़ी अपने नाम की है. हाल में ही उन्होंने पाली हिल वाला बंगला 32 करोड़ रुपये में बेच दिया था. अब घर बेचने के बाद उन्होंने 3 करोड़ की रेंज रोवर गाड़ी खरीदी की. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस की नई गाड़ी.

रविवार को लैंड रोवर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत की तस्वीर देखने को मिली. जहां वह अपने भांजे अश्वथामा को गोद में लिए दिखाई दीं. उनके हाथ में पूजा की थाली भी है. वह व्हाइट सूट में दिखाई दे रही हैं. उनकी नई गाड़ी का रंग भी सफेद है.

कंगना रनौत ने खरीदी नई गाड़ी कंगना रनौत की नई गाड़ी लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी LWB 5-सीटर लग्जरी कार है. जिसकी मुंबई में कीमत 3.81 करोड़ रुपये हैं. अब कंगना रनौत की ये तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई देने लगे.

कंगना ने बेचा ऑफिस इसी महीने सितंबर में कंगना रनौत ने अपने ऑफिस वाले बंगले को 32 करोड़ रुपये में बेच दिया. यहां से उनका मणिकर्णिका फिल्म्स वाला प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस चलता था. उन्होंने बताया था कि आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने ये फैसला लिया है. इन दिनों कंगना रनौत 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होनी थी लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट के चलते समय लग रहा है.

कंगना रनौत के ऑफिस के बारे में - कंगना रनौत की ये प्रॉपर्टी मुंबई के पाली हिल के बांद्रा में थी. - साल 2017 में 20.07 करोड़ रुपये में कंगना रनौत ने इसे खरीदी थी. - साल 2019 में इस बंगले में एक्ट्रेस ने अपना प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का ऑफिस खोला था. - ये वही ऑफिस था जब साल 2020 में BMC ने बुलडोजर चलाया था - इसी साल अगस्त में उन्होंने अंधेरी में 1.56 करोड़ रुपये में एक नया ऑफिस स्पेस भी खरीदा था.

'इमरजेंसी' को लेकर क्या विवाद है फिलहाल 'इमरजेंसी' को लेकर मामला बंबई हाईकोर्ट में चल रहा है. जहां कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को फिल्म को लेकर फैसला लेने के लिए कहा था. पिछली सुनवाई में सेंसर बोर्ड ने कहा था कि वह कुछ सीन्स कांट-छांट के बाद सर्टिफिकेट देने को तैयार है. वहीं 'इमरजेंसी' ने इसे लेकर सोच विचार करने का समय मांगा है. वहीं दूसरी ओर, 'इमरजेंसी' को लेकर विवादों का सामना करना पड़ा था. फिल्म पर सिखों को बदनाम करने का आरोप लगा था.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

WTC 2023-25 Points Table: श्रीलंका और बारिश ने बिगाड़ा भारत का गणित... वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए बचा ये आखिरी रास्ता

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now