मंच पर भाषण देते समय खरगे की बिगड़ी तबियत, कहा- इतनी जल्दी मरने वाला नहीं,

जम्मू: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। तभी उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई। घटना रविवार को जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान घटी। 83 साल के नेता को सांस लेने में

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

जम्मू: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। तभी उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई। घटना रविवार को जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान घटी। 83 साल के नेता को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तुरंत उनकी मदद की। पानी पीने के बाद खरगे ने अपना भाषण फिर से शुरू किया। हालांकि उन्होंने भाषण जल्दी ही खत्म कर दिया। इसके बाद कांग्रेस सदस्यों ने उन्हें उनकी सीट पर वापस जाने में मदद की।

कहां भाषण दे रहे थे खरगे?
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा कि हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। मैं 83 साल का हूं। मैं इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। जब तक पीएम नरेंद्र मोदी सत्ता से नहीं हट जाते, मैं जीवित रहूंगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और BJP ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से झूठे वादे कर उन्हें धोखा दिया है। उनका जीवन तबाह किया है। हम जम्मू-कश्मीर में 'जनता की सरकार' चलाएंगे। आप सभी के जीवन में खुशहाली लाएंगे।



बीजेपी पर हमला
खरगे ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों ने ठान लिया है कि इस बार कांग्रेस और NC के गठबंधन को सरकार में लेकर आना है। BJP के लोग यहां आकर भड़काऊ भाषण देते हैं। लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि इससे देश के लोगों का.. खासकर गरीबों और हमारी मां-बहनों का नुकसान होता है।

अचानक बिगड़ी तबियतइस दौरान भाषण देते समय अचानक से उनकी सांसें तेज चलने लगीं। साथी कांग्रेस कार्यकर्ता खरगे की मदद के लिए दौड़े। पानी की एक घूंट पीने के बाद खरगे अपने भाषण पर वापस लौटे। हालांकि उन्होंने भाषण जल्दी ही खत्म कर दिया। इसके बाद कांग्रेस सदस्यों ने उन्हें वापस उनकी सीट पर बैठाया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कंगना रनौत ने खरीदी ₹3.81 करोड़ की लग्जरी कार, आर्थिक तंगी के चलते बेची थी प्रॉपर्टी

कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' इस वक्त रिलीज डेट के लिए तरस रही है. इस बीच एक्ट्रेस और सांसद ने 3 करोड़ की नई चमचमाती गाड़ी अपने नाम की है. हाल में ही उन्होंने पाली हिल वाला बंगला 32 करोड़ रुपये में बेच दिया था. अब घर बेचने के बा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now