Haryana Election- भूपेंद्र हुड्डा के किले को ढहा पाएंगी मंजू हुड्डा? जानें गढ़ी-सांपला-किलोई सीट का चुनावी गणित

ओपी वशिष्ठ, रोहतक। गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा सीट पर दो बार मुख्यमंत्री रह चुके भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सामने भाजपा ने इस बार युवा महिला शक्ति को चुनावी मैदान में उतारा है। कांग्रेस प्रत्याशी हुड्डा अपनी जीत से आश्वस्त लग रहे हैं और अपने लिए प्रच

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

ओपी वशिष्ठ, रोहतक। गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा सीट पर दो बार मुख्यमंत्री रह चुके भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सामने भाजपा ने इस बार युवा महिला शक्ति को चुनावी मैदान में उतारा है। कांग्रेस प्रत्याशी हुड्डा अपनी जीत से आश्वस्त लग रहे हैं और अपने लिए प्रचार करने के बजाय पार्टी प्रत्याशियों के लिए जोर लगा रहे हैं। उधर, मंजू हुड्डा उलटफेर करने की उम्मीद के साथ चुनाव प्रचार में दिन रात एक किए हुए है।

ये प्रत्याशी भी मैदान में

प्रदेश की यह सबसे चर्चित इस सीट पर इंडियन नेशनल लोकदल- बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से अधिवक्ता कृष्ण कौशिक, जननायक जनता पार्टी से सुशीला देशवाल तथा आम आदमी पार्टी से प्रवीण घुसकानी भी मैदान में हैं, लेकिन इनके भी सामने सबसे बड़ी चुनौती अपनी साख बचाने की है। हालांकि वे चुनावी समीकरण बिगाड़ने के लिए संघर्षरत हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

J-K: कठुआ में बिगड़ी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत, हाथ पकड़कर ले गए पार्टी नेता

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now