खौफनाक! Love Marriage से नाराज ससुर ने दामाद को मौत के घाट उतारा, 3 साल पहले हुई थी शादी

संवाद सूत्र, लहरागागा (संगरूर)। नजदीकी गांव भाई की पिशौर में प्रेम विवाह करने वाले 27 वर्षीय युवक गुरदीप सिंह को उसके ससुर ने कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर कार्रवाई करते हुए ससुर व तीन अन्य व्यक्तियों के खि

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, लहरागागा (संगरूर)। नजदीकी गांव भाई की पिशौर में प्रेम विवाह करने वाले 27 वर्षीय युवक गुरदीप सिंह को उसके ससुर ने कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर कार्रवाई करते हुए ससुर व तीन अन्य व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी तीन लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है।

तीन साल पहले हुई थी शादी

मनजीत सिंह ने बताया कि उसके भाई गुरदीप सिंह उर्फ घोगड़ ने तीन वर्ष पहले गांव के ही गुरजंट सिंह की बेटी रजनी से प्रेम विवाह किया था। तब से रजनी का परिवार गुरदीप से नाराज चल रहा था। विगत शाम दोनों भाई बाइक पर गांव के ठेके से शराब लेने गए थे। वहां पर रजनी का पिता गुरजंट सिंह बैठा शराब पी रहा था। उनके साथ दो- तीन और व्यक्ति बैठे हुए थे, जिनके पास तेजधार हथियार थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: द्वारका में डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंची बस, तीन वाहनों से टकराने से पांच की मौत

पीटीआई, देवभूमि द्वारका। गुजरात के द्वारका के पास एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंच गई और इस दौरान दो कारों और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 14

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now