करण जौहर ने बड़े स्टार्स पर साधा निशाना? शेयर किया क्रिप्टिक नोट; लिखा- ऐसी लाइफ..

Karan Johar Dropped A Cryptic Note: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमे आलिया भट्ट और वेदांग रैना नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर ज

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

Karan Johar Dropped A Cryptic Note: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमे आलिया भट्ट और वेदांग रैना नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसको काफी पसंद किया गया. वहीं, फैंस इस फिल्म के बड़े पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में करण ने बड़े स्टार्स की बढ़ती हुई फीस को लेकर भी एक बयान दिया था, जिससे वो सुर्खियों में गए थे.

उन्होंने खुलासा किया था कि बड़े एक्टर्स काफी ज्यादा फीस लेते हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग उस हिसाब से नहीं होती. जिसको लेकर सैफ अली खान ने कहा था कि वो बस फीस में कटौती करना चाहते हैं. इसी बीच अब करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इशारों में एक्टर्स को कुछ बातें समझाने की कोशिश की है. करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है, 'कलाकारों, ऐसा जीना बिल्कुल सही है जिसे बाकी लोग शायद न समझ पाएं'.

वायरल हो रहा करण जौहर का क्रिप्टिक पोस्ट

उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. करण जौहर ने हाल ही में हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया के साथ एक राउंडटेबल में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारों के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि इन सितारों की हाई फीस के बावजूद उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. करण ने ये भी बताया कि अब वो इतनी ज्यादा फीस देने से मना करते हैं. उन्होंने कहा, 'अगर फिल्म का बजट 40 करोड़ है, तो आप 40 करोड़ रुपये कैसे मांग सकते हैं? इसका कोई भरोसा नहीं है'.

लापता हुए ‘बिग बॉस 16’ के विनर और रैपर MC Stan? मिसिंग पोस्टर्स देख फैंस की हुई सीटी-पीटी गुम

जल्द ओटीटी पर डायरेक्शनल डेब्यू करेंगे करण जौहर

करण जौहर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब संजय लीला भंसाली की तरह ओटीटी पर भी छाने की तैयार कर रहे हैं. वे नेटफ्लिक्स के लिए एक बड़े बजट की वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. नई खबरों के मुताबिक, करण जौहर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना निर्देशन डेब्यू करने वाले हैं. करण की डायरेक्शन स्किल्स पहले ही 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज़ खान', 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी हिट फिल्मों से साबित हो चुकी हैं. अब फैंस को इंतजार है उनके ओटीटी पर आने का.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

India vs Bangladesh Kanpur Test: बार‍िश की वजह से धुला ग्रीनपार्क टेस्ट तो भारत को WTC प्वाइंट्स टेबल में कितना नुकसान, जानें सब कुछ...

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now