Ara News- आरा वाले हो जाएं सावधान..., यहां टूटे स्लीपर पर दौड़ रहीं ट्रेनें, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

आनंद प्रकाश, स्वर्णिम भारत न्यूज़, चरपोखरी(आरा)। Ara News:देश में ट्रेनों के बेपटरी होने की घटनाएं लगातार हो रही हैं। मुजफ्फरपुर में ही गुरुवार की देर शाम मालगाड़ी की चार बोगी पटरी से उतर गई। उधर, पंडित दीन दयाल रेल मंडल अंतर्गत आरा-सासाराम रेलखं

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

आनंद प्रकाश, स्वर्णिम भारत न्यूज़, चरपोखरी(आरा)। Ara News:देश में ट्रेनों के बेपटरी होने की घटनाएं लगातार हो रही हैं। मुजफ्फरपुर में ही गुरुवार की देर शाम मालगाड़ी की चार बोगी पटरी से उतर गई। उधर, पंडित दीन दयाल रेल मंडल अंतर्गत आरा-सासाराम रेलखंड पर चरपोखरी हाल्ट के पास रेलवे के कई स्लीपर क्षतिग्रस्त दिख रहे हैं। पाया संख्या 28/12 सहित कई अन्य जगहों पर कंक्रीट के बने स्लीपर टूटे हुए हैं और इन्हीं टूटी पटरियों पर ट्रेनें दौड़ रहीं हैं। ऐसे में कभी भी रेल दुर्घटना हो सकती है।

शुक्रवार को स्थनीय लोगों की सूचना पर दैनिक स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम ने इसका पड़ताल की तो कई जगह स्लीपर टूटे मिले। आरा -सासाराम रेलखंड पर रांची एक्सप्रेस और भभुआ इंटरसिटी समेत कुल सात जोड़ी ट्रेनों का परिचालन होता है। चरपोखरी हाल्ट के पास जिस जगह स्लीपर टूटे दिखे, वहां से भभुआ इंटरसिटी और आरा-रांची एक्सप्रेस जैसी ट्रेनें सौ किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गुजरती हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पाकिस्तान, अंडरगारमेंट... हाई कोर्ट के जज की बात से सुप्रीम कोर्ट नाराज, मांग ली रिपोर्ट

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में अदालती सुनवाई के दौरान जस्टिस वेदव्यासचार श्रीशानंद की ओर से की गई विवादास्पद टिप्पणियों पर कर्नाटक हाई कोर्ट से रिपोर्ट मांगी है। न्यायमूर्ति श्रीशानंद ने मकान मालिक-किराएदार विवाद को संबोधित करते हुए बेंग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now