27 साल की सिंगर रुकसाना बानो का निधन, परिवार ने लगाया जहर देने का आरोप

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

म्यूजिक इंडस्ट्री से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जानी मानी संबलपुरी सिंगर रुकसाना बानो की मौत हो गई है. पिछले 15 दिनों से वो AIIMS भुवनेश्वर में जिंदगी की जंग लड़ रही थीं. तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका और बुधवार (18 सितंबर) को सिंगर ने अंतिम सांस ली. रुकसाना के निधन से फैंस और उनकी कम्यूनिटी के लोग सदमे में हैं.

सिंगर रुकसाना की मौत

सिंगर के परिवार का इस पूरे मामले में अलग दावा है. उनके मुताबिक, रुकसाना को दूसरे संबलपुरी सिंगर ने धीरे-धीरे जहर देकर मारा है. हालांकि अभी इन दावों की पुष्टि नहीं हुई है. शुरुआती रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि 15 दिन पहले एक गाने की शूटिंग के दौरान रुकसाना बीमार पड़ी थीं. 27 अगस्त को उन्हें भवानीपटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, फिर बोलनगीर भीमा भोई मेडिकल कॉलेज और उसके बाद बरगढ़ के एक निजी अस्पताल में उन्हें ट्रांसफर किया गया. हालत में सुधार न होने के कारण रुकसाना को एम्स भुवनेश्वर में एडमिट किया गया. लेकिन वहां उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

मौत की वजह का खुलासा नहीं

जब रुकसाना को बरगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो वहां संतोष टेटे नाम के डॉक्टर ने बताया था किया कि रुकसाना Scrub Typhus से जूझ रही हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्हें peumonia, लीवर इंफेक्शन, दिल की समस्या होने की भी जानकारी मिली थी. वो वेंटिलेटर सिस्टम पर थीं. इस केस को लेकर एम्स के अधिकारियों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है. रुकसाना महज 27 साल की थीं. उनकी मौत की वजह रिवील नहीं की गई है.

Advertisement

परिवार काआरोप

रुकसाना की फैमिली पर उनके जाने से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी मां और बहन का आरोप है पश्चिमी ओडिशा के एक प्रतिद्वंद्वी सिंगर ने रुकसाना को जहर दिया था. उनका दावा है कि रुकसाना को पहले भी धमकियां मिली थीं. मीडिया से बातचीत में रुकसाना की बहन रुबी बानो का दावा है कि उनकी बहन को शूट के दौरान कोई जूस दिया गया था जिसे पीकर वो बीमारी हुई थीं. रुकसाना की मां ने एक वीडियो मैसेज जारी कर बेटी को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है.

इनपुट- दीपाली

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bathinda: CID विंग में तैनात डीएसपी के घर लाखों की चोरी, दो महिलाओं ने नौकरानी बनकर वारदात को दिया अंजाम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा में सक्रिय चोर गिरोह ने अब पुलिस अधिकारियों के घरों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। बीते दिनों दो अज्ञात महिलाओं ने पंजाब पुलिस के सीआईडी विंग में तैनात एक डीएसपी के घर पर साफ-सफाई करने के नाम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now