12 साल की मासूम को अगवा कर किया बलात्कार, दस दिन बाद आरोपी युवक ऐसे हुआ गिरफ्तार

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक मासूम बच्ची को अगवा करके उसकी अस्मत लूटने वाला दरिंदा आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. पुलिस पिछले दस दिनों से उसकी तलाश कर रही थी. उसके खिलाफ बीएनएस की संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बलिया के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) मोहम्मद फहीम कुरैशी ने इस मामले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि पुलिस टीम ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर बलात्कार करने के आरोप में 18 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है.

DSP मोहम्मद फहीम कुरैशी ने आगे बताया कि 9 सितंबर को बबलू राजभर नाम के युवक ने महज 12 साल की लड़की का अपहरण किया और बाद में उसके संग एक सुनसान जगह पर ले जाकर बलात्कार किया. बाद में किसी तरह से लड़की अपने घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती सुनाई.

डीएसपी कुरौशी के मुताबिक, पीड़ित लड़की की तरफ से उसकी मां ने पुलिस को शिकायत दी. जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

Advertisement

पुलिस उपाधीक्षक (DSP) मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि बुधवार को पुलिस टीम ने बबलू राजभर को गिरफ्तार किया और बाद में उसे अदालत में पेश किया. जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

19 सितंबर 2024, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): मेष राशि वाले आज खर्चों पर रखें काबू, जानें अन्य राशियों का हाल

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now