सलमान हाउस फायरिंग केस के आरोपी का दावा, जेल के डॉक्टर ने इलाज के लिए मांगे 10 हजार

Salman Khan House Firing Accused Claims: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में गिरफ्तार आरोपी हरपाल सिंह ने बुधवार को आरोप लगाया कि जेल में एक डॉक्टर ने उसकी टूटी हुई उंगली का इलाज करने के लिए पैसे मांगे. अप्रैल में हुई इ

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

Salman Khan House Firing Accused Claims: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में गिरफ्तार आरोपी हरपाल सिंह ने बुधवार को आरोप लगाया कि जेल में एक डॉक्टर ने उसकी टूटी हुई उंगली का इलाज करने के लिए पैसे मांगे. अप्रैल में हुई इस घटना में शामिल होने के आरोप में हरपाल को गिरफ्तार किया गया था. हरपाल ने ये बात तब कही जब उसे वीडियो कॉल के जरिए महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) की विशेष अदालत में जज बी डी शेलके के सामने पेश किया गया.

इस दावे के बाद कोर्ट ने तलोजा जेल के सीएमओ को रिपोर्ट जमा करने का आदेश दिया है, जहां हरपाल सिंह बंद है. साथ ही जेल प्रशासन को ये भी कहा गया है कि आरोपियों को जरूरी इलाज मुहैया करवाया जाए. 14 अप्रैल की सुबह, सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने पांच राउंड फायरिंग की थी. पुलिस का कहना है कि इस हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है. अब तक इस मामले में छह लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

जेल के डॉक्टर ने इलाज के लिए मांगे 10 हजार

हरपाल सिंह ने अदालत को बताया कि पिछले आठ महीनों से उनके दाहिने हाथ की रिंग फिंगर में फ्रैक्चर है. लेकिन जब वो जेल की अस्पताल में इसका इलाज करवाने गया तो सीएमओ ने उसे बड़े अस्पताल में रेफर करने के लिए 10,000 रुपये की रिश्वत मांगी. इस मामले में कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक रिपोर्ट तलब की है. वहीं, एक और आरोपी मोहम्मद चौधरी ने अदालत से कहा कि उसके दाहिने पैर में इंफेक्शन है. कोर्ट ने सीएमओ को निर्देश दिया कि वो मोहम्मद को जरूरी इलाज मुहैया कराए.

हिमेश रेशमिया पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता विपिन रेशमिया का 87 की उम्र में निधन

अप्रैल में हुआ था सलमान खान हाउस फायरिंग केस

बता दें, 14 अप्रैल को दो बाइक सवारों ने सलमान खान के बांद्रा वाले गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड गोलियां चलाई थीं. मुंबई पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास 40 गोलियां थीं, जिनमें से 5 का इस्तेमाल फायरिंग के दौरान किया गया. पुलिस को 17 कारतूस मिले हैं और बाकी 18 की तलाश अभी चल रही है. इस घटना में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई को भी आरोपी बनाया गया है. पुलिस की ओर से 1735 पन्नों की चार्जशीट दायर की है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

19 सितंबर 2024, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): मेष राशि वाले आज खर्चों पर रखें काबू, जानें अन्य राशियों का हाल

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now