Ara News- आरा के लोगों ने BSNL की चांदी कर दी, 22 दिनों में जुड़ गए रिकॉर्डतोड़ ग्राहक; कई करवा रहे सिम पोर्ट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आरा। Ara News:मोबाइल नेटवर्क प्रदाता कंपनियों ने अपने रिचार्ज मूल्य को संशोधित किया तो सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड का लॉटरी लग गई। केवल आरा में ही इस महीने अबतक 10228 नए उपभोक्ता जुड़े। वहीं, दूसरी कंपनियों

4 1 24
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आरा। Ara News:मोबाइल नेटवर्क प्रदाता कंपनियों ने अपने रिचार्ज मूल्य को संशोधित किया तो सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड का लॉटरी लग गई। केवल आरा में ही इस महीने अबतक 10228 नए उपभोक्ता जुड़े। वहीं, दूसरी कंपनियों के पोर्ट के माध्यम से कूद कर बीएसएनएल में आने वाले ग्राहकों की संख्या 2283 रही।

आरा-बक्सर मार्केट में बीएसएनएल बनी उपभोक्ताओं की पहली पसंद

आरा-बक्सर के मार्केट परिचालन हेड रतीश कुमार ने बताया कि तीन जुलाई को निजी कंपनियों द्वारा मोबाइल टैरिफ महंगा होने के बाद से उपभोक्ताओं की पहली पसंद भारत संचार निगम लिमिटेड हो गई है और उनका रुझान सरकारी कंपनी की ओर बढ़ा है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कौन था हरदीप सिंह निज्जर, खालिस्तान समर्थक से कैसे बना ISI का प्यादा; पढ़िए हर सवाल का जवाब

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। खालिस्तान समर्थक आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या को लेकर भारत और कनाडा के रिश्ते में दरार आ गई है। कनाडा ने भारत पर गंभीर आरोप लगाया है। प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने भारत पर राजनयिकों व संगठित अपराधी गिरोहों के जरिए कन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now