तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक का पेरेंटिंग पर पोस्ट, कहा- दुनिया बहुत...

Natasa Stankovic Post on Parenting: इंडियन क्रिकेटर और हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपने तलाक की अनाउंसमेंट के बाद से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं. तलाक अनाउंस करने के बाद जहां सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (N

4 1 26
Read Time5 Minute, 17 Second

Natasa Stankovic Post on Parenting: इंडियन क्रिकेटर और हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपने तलाक की अनाउंसमेंट के बाद से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं. तलाक अनाउंस करने के बाद जहां सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) बेटे अगस्त्य पंड्या के साथ सर्बिया चली गई हैं. जहां से वह लगातार बेटे के साथ क्वालिटी टाइम की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. इन्हीं सब के बीच नताशा स्टेनकोविक ने पेरेंटिंग पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बच्चों पर सख्त नहीं होने की बात की है.

नताशा स्टेनकोविक ने पेरेटिंग पर पोस्ट किया शेयर

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में अंजलि जगतिआनी के पोस्ट को री-शेयर किया है. जिसमें लिखा है- अपने बच्चों पर सख्त मत बनो क्योंकि दुनिया बहुत कठिन जगह है. यह सच्चा प्यार नहीं है. यह बेकार किस्मत है. फैक्ट यह है कि जब वह आपके लिए पैदा होते हैं तो आप उनकी दुनिया होते हैं. और वह आपके प्यार करने के लिए होते हैं. नताशा स्टेनकोविक ने पेरेटिंग पर पोस्ट के बाद बेटे अग्स्त्य की फोटो अगली स्टोरी में शेयर की है. फोटो में अग्स्त्य एक अन्य हमउम्र बच्चे के साथ ड्राइंग करते दिख रहे हैं.

नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर की फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री, संजय दत्त-आर माधवन संग करेंगे स्क्रीन शेयर

नताशा-हार्दिक का शादी के 4 साल बाद तलाक

बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या (Natasa-Hardik Divorce) ने साल 2020 में कोविड के दौरान इंटीमेट वेडिंग की थी. फिर साल 2020 में ही हार्दिक-नताशा ने अपने बेटे अग्स्त्य का स्वागत किया था. इसके बाद हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2023 में बिग फैट डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जहां दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी. वहीं अब दोनों ने जुलाई 2024 में अपना तलाक अनाउंस कर दिया है.

चूहों के साथ बेंच पर गुजारी रात, कोयला खान में किया काम, आज हैं शाहरुख, सलमान, आमिर से भी हैं बड़े स्टार

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs BAN Test, Stats Records: 13 टेस्ट, 8 सीरीज, 23 साल...भारत का बांग्लादेश के ख‍िलाफ टेस्ट में तूफानी रिकॉर्ड, आंकड़े चौंकाने वाले

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now