नाबालिग को छत से फेंक दिया, देता रहा भद्दी गालियां... वीडियो में सब कैद मगर दिल्ली पुलिस तो अभी जांच कर रही!

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया जब एक शख्स ने नाबालिग लड़की को छत से नीचे फेंक दिया। यही नहीं आरोपी शख्स गंभीर रूप से घायल उस लड़की को भद्दी गालियां तक देता रहा। पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें ये

4 1 33
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया जब एक शख्स ने नाबालिग लड़की को छत से नीचे फेंक दिया। यही नहीं आरोपी शख्स गंभीर रूप से घायल उस लड़की को भद्दी गालियां तक देता रहा। पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें ये साफ नजर आ रहा कि कैसे आरोपी बड़ी संख्या में लोगों के सामने गुंडागर्दी कर रहा। उसने एक लड़की को न केवल थप्पड़ मारा बल्कि उसे छत से ही नीचे गिरा दिया। वीडियो में पूरा मामला नजर आने के बावजूद पुलिस आरोपी पर एक्शन लेने के बजाय अभी जांच की ही बात कह रही। ऐसे में सवाल दिल्ली पुलिस के रवैये पर उठ रहा कि आखिर वो गुंडागर्दी कर रहे शख्स पर कार्रवाई से क्यों बच रही।

अमन विहार इलाके में चौंकाने वाला मामला

पूरा मामला दिल्ली के अमन विहार इलाके का बताया जा रहा। आरोपी का नाम मोनू सक्सेना है। सोशल मीडिया पर वायरल घटना के वीडियो में नजर आ रहा कि मोनू सक्सेना एक लड़की से बात कर रहा। लड़की से वो बड़ी दबंगई से कहता है कि मेरा कुछ नहीं होने का। इस पर पीड़िता भी कहती है कि मेरा भी कुछ नहीं होने का। इस आरोपी मोनू सक्सेना कहता है तेरा बहुत कुछ हो जाएगा। यहां से फेकूंगा तो वहां गिरेगी जाकर। बस इसी के बाद आरोपी ने लड़की को थप्पड़ मारते हुए कहा कि मेरे मकान पर कब्जा करेगी, तेरा मकान कहां से आ गया। बस इसी के बाद गुंडागर्दी कर रहे शख्स मोनू सक्सेना ने लड़की को नीचे फेक दिया।

खुलेआम आरोपी की गुंडागर्दी, लड़की को छत से फेंका

इसके बाद भी आरोपी की दबंगई ऐसी कि गंभीर हालत में सड़क पर पड़ी लड़की को भद्दी-भद्दी गालियां देता रहा। इस पूरी घटना को वहां मौजूद लोग देख रहे होते हैं। इसी दौरान किसी ने इस गुंडागर्दी का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया साइट एक्स पर वायरल है। हालांकि, घटना का वीडियो इतना झकझोर देने वाला है कि हम इसे आपको नहीं दिखा सकते।

केस दर्ज पर आरोपी की गिरफ्तारी क्यों नहीं?

आरोप ये भी लगाए जा रहे कि मोनू सक्सेना की स्थानीय पुलिस थाने में अच्छी पकड़ है, जिसकी वजह से पुलिस ने उस सीधे कोई एक्शन नहीं लिया है। वहीं इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस पर सवाल उठे तो डीसीपी रोहिणी के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया। पुलिस की ओर से बताया गया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस कह रही मामले में जांच की बात

अमन विहार थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही। डीसीपी रोहिणी के ट्विटर हैंडल से भले ही पुलिस ने जांच की बात कही हो लेकिन सवाल ये है कि जब पूरी घटना का वीडियो सामने है। आरोपी की गुंडागर्दी कैमरे पर नजर आ रही। फिर भी पुलिस किस जांच की बात कर रही। आखिर आरोपी की गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बहराइच हिंसा: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए पांचों आरोपी, कोर्ट की जगह जज के आवास पर हुई पेशी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now