बेंगलुरु- गर्ल्स PG में 11.30 बजे रात घुसा लड़का, फिर गर्लफ्रेंड की दोस्त का गला रेत डाला, भोपाल से अरेस्ट हुआ किलर

4 1 41
Read Time5 Minute, 17 Second

बेंगलुरु के कोरमंगला में छात्रावास के अंदर 24 वर्षीय बिहार की रहने वाली युवती की हत्या के आरोपी को शनिवार को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जिसने 23 जुलाई की रात को कृति कुमारी की बेरहमी से हत्या कर दी थी और इसके बाद वह मध्य प्रदेश भाग गया था.

हत्या के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए बेंगलुरु में आरोपी से पूछताछ की जाएगी. 24 वर्षीय युवती, जो एक निजी कंपनी में काम करती थी, हमलावर की प्रेमिका की सहकर्मी थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी मंगलवार रात 11.30 बजे वीआर लेआउट स्थित पीजी हॉस्टल में घुसा और तीसरी मंजिल पर स्थित कृति के कमरे में चाकू से उसका गला रेत दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

यह घटना वेंकटरेड्डी लेआउट स्थित भार्गवी स्टेइंग होम्स फॉर लेडीज में घटी, जो दक्षिण पूर्व पुलिस उपायुक्त कार्यालय और कोरमंगला पुलिस स्टेशन से सिर्फ एक किलोमीटर की दूरी पर है.महिला हमलावर की गर्लफ्रेंड की सहकर्मी थी.

यह भी पढ़ें:बाल पकड़कर घसीटा, चाकू से किए कई वार... PG में घुसकर लड़की पर जानलेवा हमला, खौफनाक VIDEO

बिहार की थी मृतक युवती

Advertisement

प्रारंभिक जांच में पता चला Le कि हत्यारा कोई जाना-पहचाना व्यक्ति है. पुलिस ने घटना के लिए पीजी हॉस्टल मालिक की लापरवाही को भी जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने बताया कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली लड़की की पहचान 24 वर्षीय कृति कुमारी के रूप में हुई है. वह बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करती थी.

सीसीटीवी भी आया था सामने

सीसीटीवी में दिख रहा है कि अभिषेक पीजी हॉस्टल में एक बैग लेकर घुसता है. कुछ देर तक दरवाजा खोलती है तो उसे बाल पकड़कर बाहर खींचता है और चाकू से अंधाधुंध वार करना शुरू कर देता है. इस दौरान पीड़िता हमले का विरोध करती है,लेकिन हत्यारा उस पर लगातार हमला करते रहता है और अंत में युवती का गला रेतदेता है.

तेज आवाज सुनकर हॉस्टल में मौजूद अन्य लड़कियां मौके पर आती हैं, लेकिन उसे बचा नहीं पातीं. पीड़िता कुछ देर तक वहां मदद मांगती भी दिख रही है लेकिन कोई भी युवती उसकी मदद के लिए आगे नहीं आई.

महिला खून से लथपथ फर्श पर बैठे हुए मदद के लिए गुहार भी लगा रही है.पुलिस का मानना है कि ये घटना कोरमंगला वीआर लेआउट पीजी में मंगलवार रात 11:10 से 11:30 बजे के बीच हुई है. ये घटना पीजी के तीसरी मंजिल पर हुई, जहां कृति एक कमरे में रहती थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें:क्या जयपुर से बेंगलुरु स्टेशन आया मीट कुत्ते का है? करनी पड़ी पुलिस की तैनाती, FSSAI ने सैंपल लेकर शुरू की जांच

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यागी का कहर: चीन, हॉन्ग कॉन्ग और वियतनाम में भारी तबाही, बचाव अभियान हुआ तेज

Yagi Storm: चीन को कुदरत की मार झेलनी पड़ रही है. इस वक्त चीन यागी तूफान से जूझ रहा है. यागी ने चीन को बहुत नुकसान पहुंचाया है. पहले बाढ़ और बारिश ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर रखा था, और अब शक्तिशाली यागी तूफान ने भीषण तबाही मचाई है.

चीन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now