महाराष्ट्र के ठाणे में नाबालिग लड़की का ऑटो से अपहरण कर दो लोगों ने किया गैंगरेप

4 1 82
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक 11 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की 12 जुलाई की शाम को अंबरनाथ रेलवे स्टेशन की ओर जा रही थी. उस वक्त आरोपी ने उसका पीछा किया और उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी. इसके बाद उसने खुद को उसके पिता और दादी का परिचित बताते हुए एक ऑटो रिक्शा में बैठा लिया. उसके साथ दो अन्य लोग भी मौजूद थे. वे उसे लेकर किसी सुनसान जगह पर गए.

वहां जाने के बाद उन लोगों ने ऑटो ड्राइवर को भगा दिया. उसके बाद नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया. इसके बाद पीड़िता को धमकी भी दी कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. लड़की किसी तरह मौके से भागकर अपने घर पहुंची. उसने परिजनों को अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया. वो लोग उसे लेकर थाने पहुंचे.

Advertisement

बताते चलें कि ठाणे जिले में जुलाई के पहले सप्ताह में एक 9 साल की नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या की घटना सामने आई थी. बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त बच्ची अपने घर में अकेली थी. उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे. भाई स्कूल में था. इसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने पहले उसे अपनी हवस का शिकार बनाया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनका बेटा स्कूल से घर लौटा तो बहन घर पर नहीं मिली. उसने बहन को इधर-उधर काफी जगह तलाश किया. वो जब शाम को घर लौटे तो बेटे ने इसकी जानकारी उन्हें दी. उन लोगों ने उसकी तलाश शुरू की, जिसके बाद एक इमारत की तीसरी मंजिल पर पीड़िता बेहोशी की हालत में मिली. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

मृतक बच्ची के पिता पावरलूम और मां एक फैक्ट्री में काम करती है. बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और दो लड़कियां काम कर अपने माता-पिता का हाथ बंटाती हैं. मृतका घर पर सबसे छोटी थी. सीनियर पुलिस ऑफिसर विनायक गायकवाड़ ने बताया था कि पुलिस ने वारदात की बारीकी से जांच की, जिसके बाद आरोपी अभय यादव को महज दो घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कौन था हरदीप सिंह निज्जर, खालिस्तान समर्थक से कैसे बना ISI का प्यादा; पढ़िए हर सवाल का जवाब

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। खालिस्तान समर्थक आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या को लेकर भारत और कनाडा के रिश्ते में दरार आ गई है। कनाडा ने भारत पर गंभीर आरोप लगाया है। प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने भारत पर राजनयिकों व संगठित अपराधी गिरोहों के जरिए कन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now