अंडरवर्ल्ड पर बेस्ड फिल्म में आमने-सामने होंगे रणवीर सिंह-संजय दत्त?

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

वेटरन बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, आज भी फिल्मों में बहुत रेलिवेंट हैं और जनता उन्हें फिल्मों में देखने का इंतजार करती रहती है. 'KGF 2' में विलेन के किरदार और शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर 'जवान' में कैमियो करते आए संजय दत्त को लेकर अब एक और एक्साइटिंग खबर आ रही है.

'उरी' डायरेक्टर आदित्य धर ने इन दिनों एक नए प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं जिसका टाइटल 'धुरंधर' बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म मुंबई में अंडरवर्ल्ड की सिचुएशन पर बेस्ड है. रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में संजय दत्त भी बड़े किरदार में नजर आने वाले हैं.

अंडरवर्ल्ड की कहानी में संजय दत्त
पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर आदित्य धर, अब एक नई फिल्म प्लान कर रहे हैं जिसका टाइटल 'धुरंधर' है. इस फिल्म में अब संजय दत्त भी कम करने जा रहे हैं. 'धुरंधर' को एक थ्रिलर बताया जा रहा है और पहले आई रिपोर्ट्स कहती हैं कि फिल्म के लिए बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को भी अप्रोच किया गया है. इस प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण किरदारों के लिए आर माधवन और अर्जुन रामपाल के नामों की भी चर्चा है.

Advertisement

रिपोर्ट में बताया गया कि 'धुरंधर' एक मिशन बेस्ड, फास्ट पेस थ्रिलर है. अभी ये फिल्म प्री-प्रोडक्शन के स्टेज पर है और एक्टर्स के लुक वगैरह तैयार किए जा रहे हैं. इसे एक मल्टी स्टारर प्रोजेक्ट बताया जा रहा है जो बड़े बजट में तैयार होगा.

इस फिल्म से जुड़ी जानकारी में ये भी कहा गया कि फिल्म के लिए संजय दत्त का मेक-ओवर भी होगा और वो एक बिल्कुल नए लुक में दिखेंगे. 'धुरंधर' इस साल के अंत तक फ्लोर्स पर जा सकती है. संजय के किरदार के बारे में ज्यादा डिटेल्स तो रिवील नहीं हुई हैं, मगर उनका ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए ये हैरानी की बात नहीं होगी अगर वो फिल्म में विलेन का रोल निभाते हैं.

एक्शन बेस्ड फिल्में खूब कर रहे हैं संजय दत्त
रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'KGF 2' में संजय दत्त ने विलेन अधीरा का किरदार निभाया था. यश के साथ उनकी लड़ाई के सीन्स पर जनता ने खूब तालियां-सीटियां बजाई थीं. इसके बाद वो 'जवान' में पुलिसवाले के रोल में नजर आए थे.

कुछ समय पहले वो साउथ स्टार थलपति विजय की फिल्म 'लियो' में भी विलेन के रोल में नजर आए थे. अब जल्द ही संजय तेलुगू स्टार राम पोथिनेनी के साथ फिल्म 'डबल इस्मार्ट' में भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

VIDEO: लुधियाना में दर्दनाक हादसा, माता के जागरण में पंडाल गिरने से दो महिलाओं की मौत; 15 घायल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। शनिवार देर रात को हंबड़ां रोड पर श्री गोबिंद गौधाम मंदिर के नजदीक माता के जगराते में तेज आंधी के चलते पंडाल गिर गया। जिसके नीचे दबकर दो महिलाओं की मौत हो गई और 15 के करीब लोग घायल हो गए। घायलों में ज्यादात

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now