UP- पत्नी का अश्लील वीडियो देख दंग रह गया पति, जानें गैंगरेप की हैरान कर देने वाली वारदात

4 1 35
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से गैंगरेप का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है किप्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गलत काम किया. इतना ही नहीं शादी के बाद आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो पतिको भेज दिया. पीड़िता के पिता ने जब इस घटना का विरोध किया तो आरोपी ने उन पर लाठी-डंडे से जानलेवा हमला किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों कोहिरासत में लिया है और उसने पूछताछ कर रही है.यह मामला सरायअकिल थाना क्षेत्र के एक गांव का है. युवती का गांव में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध था,अक्सर दोनों अकेले में मिलते थे.

लगभग एक साल पहले प्रेमी राजेंद्र उर्फ बब्लू ने युवती को मिलने के लिए जंगल में बुलाया था, आरोपी राजेंद्र के साथ उसका दोस्त भी था. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने और प्रेमी के दोस्त ने भी लड़की के साथ संबंध बनाए. साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बनाया.

लड़की के साथ प्रेमी और उसके साथ ने किया गैंगरेप

पीड़िता के पिता ने उसकी शादी मध्य प्रदेश के रीवा जनपद में तय कर दी. 25 जून 2024 को युवती की शादी हो गई और वो अपने पति के साथ रहने लगीं. इस बात से नाराज प्रेमी ने उसका अश्लील वीडियो लड़की के पति को भेज दिया. पत्नी का अश्लील वीडियो देखकर पति के होश उड़ गए. इसके बाद पति ने अश्लील वीडियो को अपने ससुर को भेजा और युवकों के बारे में जानकारी मांगी. गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को मायके छोड़ दिया.

Advertisement

इस घटना के बाद लड़की के पिता ने 29 जून को आरोपी राजेंद्र के घर जाकर उलाहना दिया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर जान मारने की नीयत से लाठी डंडे से उन पर हमला बोल दिया. पिता जान बचाने के लिए अपने घर में घुसा तो आरोपियों ने उनके घर में घुसकर महिलाओं एवं बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी. साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

पीड़ितपिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिवा, देवा, डुंडी, पंकज व राजेंद्र उर्फ बबलू के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506, 452, 307, 34, 336 व आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर प्रेमी राजेंद्र और शिवा को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जारी है.

पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की

उधर युवती का कहना है कि मैं शौच करने गई थी, तभी राजेन्द्र और उसके साथी ने गलत काम किया. इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर लोगों के मोबाइल में भेजने लगे. इस मामले में SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दो दोषी लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता के 161 के बयान दर्ज हो गए हैं. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Hardoi News : गंगा में डूबीं तीन लड़कियां, 2 की मौत- ग्रामीणों ने एक को बचाया; घर में मचा कोहराम

संवादसूत्र, बिलग्राम। गंगा में राजघाट पर रविवार को पूजा सामग्री विसर्जित करने गईं सात से आठ वर्ष की तीन बालिकाएं डूब गईं। आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह एक को तो बचा लिया, लेकिन काफी प्रयास कर पुलिस ने पांच घंटे बाद गोताखोरों की मदद से दो अन्य बच

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now