Mumbai BMW Case- राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, हादसे के बाद से फरार है आरोपी

एएनआई, मुंबई। मुंबई पुलिस ने शिवसेना शिंदे गुट के नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह के खिलाफ हिट-एंड-रन केस में लुकआउट नोटिस जारी किया है। इस सड़क हादसे के बाद से मिहिर शाह फरार हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि मिहिर के खिलाफ एलओसी (Look

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

एएनआई, मुंबई। मुंबई पुलिस ने शिवसेना शिंदे गुट के नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह के खिलाफ हिट-एंड-रन केस में लुकआउट नोटिस जारी किया है। इस सड़क हादसे के बाद से मिहिर शाह फरार हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि मिहिर के खिलाफ एलओसी (Look Out Circular) जारी किया गया है।

बता दें कि एक बार जब किसी आरोपी या संदिग्ध के खिलाफ एलओसी जारी हो जाती है तो वे एयरपोर्ट या बंदरगाहों से देश से बाहर नहीं जा सकते। यदि व्यक्ति फिर भी भागने की कोशिश करता है तो आव्रजन कर्मी (Immigration Personnel) उसे हिरासत में ले सकते हैं और संबंधित कानून प्रवर्तन एजेंसी को सौंप सकते हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Cancer: कैसे आसानी से ठीक हो सकता है प्रारंभिक कैंसर? डॉक्टरों ने निकाला गजब का उपाय, सर्जरी की नहीं पड़ेगी जरूरत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, रांची। कैंसर के प्रारंभिक अवस्था को एंडोस्कापी की मदद से इलाज कर ठीक किया जा सकता है। पहले सर्जरी की जरूरत पड़ती थी। फूड पाइप, बड़ी आंत और पेट के कैंसर में एंडोस्कापी का इलाज सफल है। रोगी की मुश्किलों को बढ़ने से र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now