IND vs ZIM- पंजाबी मुंडे अभिषेक शर्मा ने जिंबाब्वे के छुड़ाए पसीने, महज 46 गेंदों में जड़ा शतक; तोड़ दिया रोहित का ये रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, अमृतसर। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी 786' में एक डायलॉग है कि पंजाबी न चुपचाप आते हैं और चुपचाप जाते हैं। ऐसा ही नजारा जिंबाब्वे और भारत के बीच दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में देखने को मिला। जब अमृतसर के रहने वाले भार

4 1 47
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, अमृतसर। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी 786' में एक डायलॉग है कि पंजाबी न चुपचाप आते हैं और चुपचाप जाते हैं। ऐसा ही नजारा जिंबाब्वे और भारत के बीच दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में देखने को मिला। जब अमृतसर के रहने वाले भारतीय खिलाड़ी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने धुआंधार बैटिंग करके जिंबाब्वे टीम के होश फाख्ता कर दिए।

46 गेंदों में जड़ा शतक

अभिषेक शर्मा ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अपने इस खराब डेब्यू का जमकर बदला लिया। उन्होंने जिंबाव्बे के गेंदबाजों की जमकर कुटाई करते हुए टी20 इंटरनेशनल में अपना पहला शतक लगाया। महज 46 गेंदों में सात चौके और आठ छक्के की मदद से उन्होंने ये शतक बनाया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now