अरे रे रे...! मलाइका से ब्रेकअप की खबरों के बीच, अर्जुन ने किसके लिए कह दी ऐसी बात

अर्जुन कपूर ने एक बार फिर मलाइका अरोड़ा के साथ ब्रेकअप रूमर्स के बीच नया पोस्ट शेयर किया है. ये पोस्ट किसके लिए है, ये नाम उन्होंने जाहिर नहीं किया है. मगर इसे मलाइका अरोड़ा और ब्रेकअप से जोड़कर देखा जा रहा है. मालूम हो, पिछले काफी समय से मलाइका-अ

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

अर्जुन कपूर ने एक बार फिर मलाइका अरोड़ा के साथ ब्रेकअप रूमर्स के बीच नया पोस्ट शेयर किया है. ये पोस्ट किसके लिए है, ये नाम उन्होंने जाहिर नहीं किया है. मगर इसे मलाइका अरोड़ा और ब्रेकअप से जोड़कर देखा जा रहा है. मालूम हो, पिछले काफी समय से मलाइका-अर्जुन ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं लेकिन अभी तक दोनों ने कंफर्म नहीं किया है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन कपूर ने रूल की बात कही है. जहां उनका कहना है कि जो आपको अच्छा लगो वो करो. अब इसी पोस्ट को उनकी पर्सनल लाइफ से जोड़कर देखा जा रहा है. हाल में ही अर्जुन का बर्थडे था. उन्होंने जन्मदिन फैमिली के साथ मनाया था और मलाइका नदारद रही थीं. ऐसे में ब्रेकअप की खबरें और तेज हो गई थीं.

अर्जुन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा, 'रूल नंबर 1: वो करो, जो आपको खुश रखे.' अब इस पोस्ट में न ही उन्होंने किसी का जिक्र किया न ही किसा का नाम लिया. बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद ही उनका ये पोस्ट सामने आया है.

अर्जुन कपूर के बर्थडे के बाद शुरू हुए रूमर्स अर्जुन कपूर के बर्थडे के बाद ब्रेकअप के रूमर्स लगातार तैर रहे थे. अब डायरेक्ट तो नहीं लेकिन इनडायरेक्टली अर्जुन कपूर ने निशाना साध दिया है कि जो आपको अच्छा लगे वही करो.

जिम से जब बाहर आईं मलाइका, तो देखते रह गए सब

करीबियों ने बताया हाल में ही पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि मलाइका और अर्जुन ने अपनी अपनी राहे अलग कर ली हैं. मगर दोनों गरिमापूर्ण तरीके से इस रिश्ते को खत्म करना चाहते थे. इसलिए वह नहीं चाहते हैं कि कोई इस मामले पर टिप्पणी करें.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rupauli By Election: रुपौली में बीमा भारती को मिल गया अब इस कद्दावर नेता का साथ, बोले- जब नीतीश कुमार लालू के साथ...

राज्य ब्यूरो, पटना।Bihar Politics In Hindi रुपौली विधानसभा उप चुनाव में राजद प्रत्याशी बीमा भारती (Bima Bharti) के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा में विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव टेस्ट मैच है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now