जब YRF स्टूड‍ियो के सामने ऑटो से उतरे थे जुनैद, गार्ड ने नहीं घुसने दिया था अंदर

Maharaj Director Sidharth P Malhotra: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान इन दिनों अपनी पहली डेब्यू फिल्म 'महाराज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Maharaj Director Sidharth P Malhotra: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान इन दिनों अपनी पहली डेब्यू फिल्म 'महाराज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है. साथ ही फिल्म में जुनैद के अभिनय ने सभी को हैरान कर दिया. फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है.

इस बीच डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने एक्टर जुनैद खान के बारे में बात की. सिद्धार्थ ने हाल ही में इंडिया टुडे के साथ बातचीत में बताया कि जुनैद बहुत सिंपल इंसान हैं. उनके कोई नखरे नहीं हैं और वो हर जगह ऑटो रिक्शा में ट्रैवल करते हैं. ऐसे ही एक बार YRF स्टूड‍ियो के गार्ड ने उनको बाहर रोक लिया था, क्योंकि वहां भी जुनैद ऑटो से आए थे तो गार्ड को इस बात का विश्वास नहीं हुआ था कि वो आमिर खान के बेटे हैं.

जुनैद को सिक्योरिटी ने रोका

सिद्धार्थ ने उस किस्से को याद करते हुए बताया, 'जिस दिन जुनैद नखरे दिखाएंगे मैं पार्टी दूंगा. एक साल तक वो दूसरे स्टार्स के साथ मेरे घर रीडिंग के लिए आते थे. उनके कोर्ट सीन और मोनोलॉग के लिए ट्रेनिंग की जरूरत थी, जो मेरे घर पर ही एक करीबन एक साल तक हुई और हर बार जुनैद ऑटो से ही आते थे. मेरा स्टाफ भी कंफ्यूज हो जाता था और मेरे से पूछता था कि ये आमिर खान का बेटा है'? उन्होंने बताया, 'फनी बात ये है कि एक बार उसको स्टूडियो के बाहर ही रोक लिया था'.

डॉक्टर ने सामंथा रूथ को बताया 'हेल्थ के लिए अनपढ़', वरुण धवन से नहीं बर्दाश्त हुआ को-स्टार का ये 'अपमान'

जुनैद की सिंपलिसिटी देख सिक्योरिटी भी थी हैरान

सिद्धार्थ ने बताया, '13 जून को हमने YRF के ऑफिस में फिल्म 'महाजार' की स्क्रीनिंग रखी थी. मैं और जयदीप अहलावत बाहर ही खड़े थे. जुनैद का मेरे पास अचानक फोन आया और उसने कहा कि सर ये लोग मुझे अंदर नहीं आने दे रहे हैं. मैंने उससे कहा कि उन्हें बताओ कि तुम फिल्म के हीरो हो. उसने कहा कि सिक्योरिटी वाले इस बात पर विश्वास नहीं कर रहे. फिर मैं गया और मैंने सिक्योरिटी से कहा कि ये ही हमारी फिल्म का हीरो है. वो लोग कन्फ्यूज हो गए कि ये ऑटो से आए हैं'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

LIVE: मॉस्को में मोदी-पुतिन की मुलाकात, रूसी राष्ट्रपति बोले- आपका जीवन लोगों को समर्पित

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now