Lalu Yadav- लालू के दावे से दिल्ली में सियासी भूचाल, मोदी सरकार को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी; गली-गली हो रही चर्चा

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi:राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। लालू यादव (Lalu Yadav) के अनुसार-मोदी की सरकार इसी साल

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi:राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। लालू यादव (Lalu Yadav) के अनुसार-मोदी की सरकार इसी साल अगस्त के बाद गिर जाएगी। जबकि तेजस्वी ने कहा कि मोदी अपना यह कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे। वे दोनों शुक्रवार को राजद के 28 वां स्थापना दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे।

आरजेडी को तेजस्वी आगे बढ़ाएंगे: लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि राजद को आगे बढ़ाने की जिम्मेवारी तेजस्वी यादव पर है। तेजस्वी ने कहा कि वह इस जिम्मेवारी का निर्वहन करेंगे। पार्टी अपनी विचारधारा पर चलेगी। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। अगर लोकसभा चुनाव में बिहार से महागठबंधन के सांसदों की संख्या आठ-दस और बढ़ जाती तो मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाते।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: आखिर क्यों JJP ने अपने ही दो विधायकों के खिलाफ खोल दिया मोर्चा? सदस्यता रद करने तक की कर दी मांग

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party) ने अपने चुनाव निशान पर विधायक बने दो विधायकों जोगीराम सिहाग और रामनिवास सुरजाखेड़ा के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना लिया है। दल बदल कानून के तहत त्वरित कार्रवाई के लिए जजपा ने विधान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now