हिमाचल उपचुनाव से पहले भाजपा ने इस नेता को दिया प्रभारी का जिम्मा, संजय टंडन बने सह-प्रभारी

डिजिटल डेस्क, शिमला। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश ने विभिन्न राज्यों के प्रभावी व सहप्रभारियों की सूची जारी की है। इनमें हिमाचल प्रदेश के प्रभारी तथा सह प्रभारी के नाम भी शामिल हैं। हिमाचल में विधायक श्रीकांत शर्मा को प्रभार

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, शिमला। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश ने विभिन्न राज्यों के प्रभावी व सहप्रभारियों की सूची जारी की है। इनमें हिमाचल प्रदेश के प्रभारी तथा सह प्रभारी के नाम भी शामिल हैं। हिमाचल में विधायक श्रीकांत शर्मा को प्रभारी नियुक्त किया गया है। वहीं संजय टंडन को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Flood: नेपाल में हो रही भारी बारिश से बिहार की नदियों में उफान, आसपास के इलाकों में घुस रहा पानी; आफत में लोगों की जान

संवाद सूत्र , लौरिया। नेपाल में भीषण वर्षा के बाद पहाड़ी नदियां ऊफना गई हैं। नदियों के उफान की वजह से लोग भयभीत हैं। कई पहाड़ी नदियों के मिलने के बाद लौरिया पहुंची सिकरहना नदी उफान पर है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now