Delhi- पानी के छींटे पड़े तो किया पथराव, टैंकर चालक भागा तो चपेट में आकर युवक की मौत

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

राजधानी दिल्ली के संगम विहार (Sangam Vihar) इलाके में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां रतिया मार्ग पर बुधवार शाम कुछ लोगों ने पानी की छींटें पड़ने पर एक टैंकर पर पथराव कर दिया. इस पर टैंकर चालक जान बचाकर भागा तो एक युवक टैंकर के पहिए के नीचे आ गया. इससे उसकी मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने फिर टैंकर पर पथराव किया.

बुधवार शाम संगम विहार इलाके के रतिया मार्ग के पास एक टैंकर गुजर रहा था. उसी दौरान सड़क पर बारिश से जमा हुए पानी के छींटे सड़क पर ऑटो में मौजूद कुछ लोगों पर पड़ गए. इस पर लोगों ने टैंकर पर पथराव करना शुरू कर दिया. टैंकर चालक ने भागने की कोशिश की तो सद्दाम नाम का युवक टैंकर की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश: सांसद की बेटी की कार से कुचलकर शराबी की मौत, वारदात के बाद हुई फरार, गिरफ्तारी के तुरंत बाद मिली जमानत

21 वर्षीय मृतक सद्दाम अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में रहता था. टैंकर पर पथराव होता देख एक ऑटो वाला मौके पर आ गया और उसने पथराव का विरोध किया. इस पर लोगों ने उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टैंकर पर पत्थरबाजी का विरोध करने वाले और चाकूबाजी में घायल हुए युवक की पहचान ऑटो चालक बबलू के तौर पर हुई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है.

Advertisement
पानी के छींटे पड़ने पर युवकों ने किया पथराव, टैंकर चालक भागा तो चपेट में आकर युवक की मौत
थाने में मौजूद मृतक के परिजन.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एडिशनल डीसीपी अचीत गर्ग ने बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक सद्दाम टैंकर पर पत्थरबाजी में शामिल था. जब टैंकर चालक 35 वर्षीय सपन सिंह ने जान बचाकर भागने की कोशिश की तो सद्दाम टैंकर की चपेट में आ गया था.

फिलहाल पूरे मामले में पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है और आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है. एडिशनल डीसीपी अचीत गर्ग ने बताया कि बारिश के पानी के छींटे पड़ने पर पूरा बवाल हुआ है. मृतक सद्दाम के परिजनों ने कहा कि हमें पुलिस के द्वारा सूचना मिली थी कि सद्दाम की मौत हो गई है. उसको टैंकर ने कुचल दिया. हम लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है. हम लोग पुलिस से सूचना के बाद थाने पर पहुंचे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mumbai: अस्पताल में मरीजों के रिपोर्ट के फोल्डर से बनी पेपर प्लेट का वीडियो वायरल, छह कर्मचारियों को नोटिस

पीटीआई, मुंबई। इंटरनेट मीडिया पर मुंबई के किंग एडवर्ड मेमोरियल (केईएम) अस्पताल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अस्पताल के मरीजों की रिपोर्ट के फोल्डर से बनी पेपर प्लेट दिख रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने छह क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now