Parliament Session 2024 Live- कुछ लोग जानबूझकर मुंह फेरकर बैठे रहे, अब पराजय भी स्वीकार हो रही और हमारी विजय भी- पीएम मोदी

Parliament Session 3 July 2024 Live News: राज्यसभा की आज (3 जुलाई) की कार्यवाही शुरू हो गई है. कार्यवाही की शुरुआत होते ही सभापति जगदीप धनखड़ ने यूपी के हाथरस में हुई भगदड़ में मारे गए लोगों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Parliament Session 3 July 2024 Live News: राज्यसभा की आज (3 जुलाई) की कार्यवाही शुरू हो गई है. कार्यवाही की शुरुआत होते ही सभापति जगदीप धनखड़ ने यूपी के हाथरस में हुई भगदड़ में मारे गए लोगों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों के लिए नियमावली बननी चाहिए. इसके बाद पूरे सदन ने मौन रखकर मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी. बता दें कि यूपी के हाथरस में मंगलवार को नारायण साकार हरी उर्फ भोले बाबा के सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 121 लोगो की जान चली गई थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब आज (3 जुलाई) राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने मंगलवार को लोकसभा में 2 घंटे 15 मिनट भाषण दिया था. पीएम मोदी की स्पीच के बाद लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई. इस दौरान विपक्ष वेल में आकर लगातार हंगामा करता रहा.

संसद सत्र के दौरान राहुल गांधी समेत विपक्ष के तमाम नेताओं ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद कल (2 जुलाई) राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव में चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. चूंकि कांग्रेस इस बार के चुनाव में 99 सीटें ही जीत पाई, इसलिए पीएम मोदी ने 99 नंबर का जिक्र करके राहुल गांधी को घेरा और कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव हार गई, लेकिन कांग्रेस के नेता राहुल गांधी का मन बहलाने में जुटे हैं.

Breaking News Update: संसद सत्र से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट और देश-दुनिया की तमाम लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए..

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani on Lalu Yadav: लालू यादव आज पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित किया। उनकी बैठक में जहां कई दिग्गज नेता मौजूद थे वहीं विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी भागलपुर में बड़ी घोषणा कर द

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now