नए टैटू पर प्रभास से जुड़ा नाम, तो दिशा पाटनी ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

Disha Patani New Tattoo: टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद से दिशा पाटनी की डेटिंग लाइफ को लेकर फैन्स के बीच काफी हलचल है. टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा का नाम कभी किसी के साथ तो कभी किसी के साथ जोड़ा जाता रहा है. हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने हा

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

Disha Patani New Tattoo: टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद से दिशा पाटनी की डेटिंग लाइफ को लेकर फैन्स के बीच काफी हलचल है. टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा का नाम कभी किसी के साथ तो कभी किसी के साथ जोड़ा जाता रहा है. हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने हाथ पर एक दिलचस्प टैटू बनवाया. दिशा के इस नए टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एक बार फिर से अटकलों का एक नया दौर शुरू हो गया. और इस बार दिशा के टैटू की वजह उनका नाम 'कल्कि 2898 एडी' के को-स्टार प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) की तस्वीरें पैपराजी ने क्लिक की. इन तस्वीरों में दिशा नीले रंग का टैंक टॉप पहने हुए नजर आईं, जिसपर तितली का डिजाइन बना हुआ था. इस टॉप के साथ दिशा ने सफेद रंग की पैंट्स पहनी हुई थी. दिशा ने सफेद रंग का हैंडबैग और डार्क सनग्लासेस लगाए हुए थे, लेकिन सबकी नजरें एक्ट्रेस के नए टैटू पर थीं, जो उनकी दाहिनी बाजू पर बना हुआ था.

नीता अंबानी की बड़ी बहूरानी श्लोका ने पहना मल्टीकलर गरारा, राधिका की जेठानी के स्टाइल पर हो जाएंगे फिदा

दिशा के नए टैटू से फैन्स ने जोड़ा प्रभास का नाम दरअसल, दिशा पाटनी के हाथ पर जो टैटू बना था, उस पर अंग्रेजी के दो एल्फाबेट लिखे हुए थे- 'PD'. इसकी वजह से फैन्स ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं. कुछ फैन्स का कहना था कि इनका मतलब पाटनी दिशा है. वहीं, कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे दिशा पाटनी के 'कल्कि 2898 एडी' के को-स्टार प्रभास से जोड़ा. यूजर्स ने इस टैटू का मतलब प्रभास दिशा निकाला और दोनों की डेटिंग की अफवाहों को उड़ाना शुरू कर दिया, लेकिन दिशा ने अब इन अटकलों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

शोले की 'मौसी' का किस्सा, जिसका पीएम मोदी ने संसद में भी किया जिक्र

दिशा के क्रिप्टिक पोस्ट ने दी अटकलों को और हवा दिशा पाटनी ने इन अटकलों के कुछ घंटों में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर टैटू वाली तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है, जिसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. दिशा ने लिखा, ''मेरे टैटू को लेकर इतनी उत्सुकता देखकर खुशी हुई! जाना कि आनंद क्या है! सातवें आसमान पर हूं.'' अब दिशा के इस क्रिप्टिक पोस्ट ने उनके टैटू और उसके मतलब को लेकर अटकलों को और हवा दे दी है.

एलेक्जेंडर और टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ चुका है नाम बता दें कि दिशा पाटनी का नाम पिछले कुछ वक्त से मॉडल-फिटनेस ट्रेनर एलेक्डजेंडर एलेक्स इलिक के साथ जोड़ा जा रहा था. एलेक्डजेंडर की बांह और बाइसेप पर एक बड़ा टैटू है, जिस पर एक लड़की का चेहरा बना है. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि इस टैटू का चेहरा दिशा पाटनी जैसा दिखता है. हालांकि, दोनों न तो अपने रिश्ते की पुष्टि की है और न ही इससे इंकार किया है. अलेक्जेंडर से पहले दिशा पाटनी का नाम 'बागी 3' के को-स्टार टाइगर श्रॉफ के जुड़ा था. दोनों के बीच लंबा रिलेशनशिप चला, जो अचानक ही खत्म भी हो गया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani on Lalu Yadav: लालू यादव आज पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित किया। उनकी बैठक में जहां कई दिग्गज नेता मौजूद थे वहीं विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी भागलपुर में बड़ी घोषणा कर द

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now