नीता अंबानी ने बेटी-जमाई की ली बलाएं, कभी संवारे ईशा के बाल तो कभी लुटाया प्यार

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर शहनाइयां बजने वाली हैं. दोनों के छोटे लाडले अनंत अंबानी की 12 जुलाई को शादी जो है. इससे पहले अंबानी खानदान ने 50 जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करवाया है. जहां करोड़ों रुपये खर्च कर इस नेक काम

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर शहनाइयां बजने वाली हैं. दोनों के छोटे लाडले अनंत अंबानी की 12 जुलाई को शादी जो है. इससे पहले अंबानी खानदान ने 50 जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करवाया है. जहां करोड़ों रुपये खर्च कर इस नेक काम को किया. अब इस कार्यक्रम से एक वीडियो सामने आया है जहां नीता अंबानी और ईशा अंबानी का अंदाज देखने को मिला है.

2 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार ने पालघर में 50 अंडरप्रिवलेज्ड जोड़ों की शादी संपन्न कराई. ये कार्यक्रम रिलायंस कॉरपोरेट पार्क (Reliance Corporate Park) में हुआ. इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी के पूरे परिवार के साथ साथ 800 लोगों ने शिरकत की.

नीता अंबानी की सादगी देखते रह गए मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और बड़ी बहू श्लोका 50 जोड़ों की शादी में शामिल हुए. इस दौरान नीता अंबानी बेटी और जमाई पर दुलार करती नजर आईं. सोशल मीडिया पर ये कार्यक्रम छा गया. जहां नीता अंबानी की सादगी को हर कोई निहारता रह गया.

ईशा और नीता का वीडियो वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नीता अंबानी 32 साल की बेटी ईशा पर प्यार लुटाती हैं. वह पहले आनंद पीरामल को अपने बगल में खड़े होने के लिए बुलाती हैं और फिर ईशा के भी बाल संवारने लगती हैं. ये वीडियो काफी क्यूट है जो कि सोशल मीडिया पर तैर रहा है.

हिंदू धर्म से है नीता अंबानी की साड़ी का कनेक्शन, लाल जोड़े में दुल्हन जैसा लुक, देखिए राधिका मर्चेंट की सासु मां की तस्वीरें

IVF के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी थीं नीता अंबानी हाल में ही ईशा अंबानी ने 'वोग' को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके दोनों जुड़वा बच्चे IVF के जरिए हुए थे. ठीक वैसे ही जैसे उनकी मां के हुए थे. दरअसल नीता अंबानी के भी ईशा-आकाश जुड़वा बच्चे थे. जोकि आईवीएफ तकनीक के जरिए हुए थे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajkot Fire: राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में दो इंस्पेक्टर निलंबित, SIT ने इन्हें माना जिम्मेदार

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में सरकार ने दो पुलिस निरीक्षकों को निलंबित कर दिया। पुलिस ने महानगर पालिका के शहर योजना अधिकारी मनसुख सागठिया को छह दिन के रिमांड पर लिया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now