सैफ से पहले इस क्रिकेटर को दिल दे चुकी थीं अमृता सिंह, 1 शर्त ने खत्म कर दिया रिश्ता

Amrita Singh Ravi Shastri Affair: अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के तलाक को 20 साल हो चुके हैं. इन दोनों ने शादी 1991 में की थी और तलाक साल 2004 में हुआ था. फिलहाल एक्ट्रेस अकेले लाइफ बिता रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

Amrita Singh Ravi Shastri Affair: अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के तलाक को 20 साल हो चुके हैं. इन दोनों ने शादी 1991 में की थी और तलाक साल 2004 में हुआ था. फिलहाल एक्ट्रेस अकेले लाइफ बिता रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है सैफ से शादी करने से पहले अमृता मशहूर क्रिकेटर रवि शास्त्री के प्यार में दीवानी थीं. यहां तक दोनों का रिश्ता इतना ज्यादा बढ़ गया था कि दोनों शादी तक करने वाले थे. लेकिन एक शर्त ने दोनों के रिश्ते में दरार ला दी और अमृता ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया. जानिए आखिर ये शर्त क्या थी.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात अमृता सिंह और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की पहली मुलाकात खास थी. दोनों एक कॉमन फ्रेंड के मैगजीन फोटोशूट के दौरान मिले थे. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों को पता भी नहीं चला. बॉलीवुड शादी डॉट कॉम में छपी खबरों के अनुसार रवि शास्त्री ने अमृता को न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में प्रपोज किया था. अमृता ने इस प्रपोजल को मान लिया और दोनों कोर्टशिप टाइम एन्जॉय करने लगे.

एक शर्त से बिगड़ी बात मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवि शास्त्री ने अमृता के सामने एक ऐसी शर्त रख दी थी जो उन्हें बिल्कुल भी मंजूर नहीं थी. रिपोर्ट्स की मानें तो रवि चाहते थे कि अमृता शादी के बाद फिल्मों में काम ना करें. कहा जाता है कि दोनों ने इस पर बात भी की, लेकिन कोई भी रास्ता नहीं निकला. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर को तवज्जो दी और रवि शास्त्री से रिश्ता तोड़ लिया. कहा जाता है कि रवि से ब्रेकअप के बाद वो काफी परेशान रहने लगी थीं. जिसके बाद उन्होंने खुद को काम में बहुत बिजी कर लिया था.

अनंत-राधिका से पहले मुकेश अंबानी-नीता अंबानी ने करवाई 50 जोड़ों की शाही शादी, किए करोड़ों खर्च, Inside PHOTOS

23 जून को आखिर क्या हुआ...सोनाक्षी सिन्हा और जहीर से क्या सच में है परिवार नाराज, करीबी दोस्त ने सब बताया

12 साल छोटे सैफ से फिर की शादी

रवि शास्त्री से ब्रेकअप के कई साल बाद अमृता की लाइफ में सैफ आए. सैफ एक्ट्रेस से उम्र में 12 साल छोटे थे. दोनों ने चुपके से शादी कर ली थी. इन दोनों के दो बच्चे हैं- सारा और इब्राहिम. कई साल तक साथ रहने के बाद अमृता और सैफ का तलाक शादी के 13 साल बाद हुआ. तलाक के बाद अमृता बच्चों संग अलग रह रही हैं जबकि सैफ ने करीना से शादी कर ली.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: पुल गिरने के मामले में नीतीश सरकार का बड़ा एक्शन, इन लोगों से वसूली जाएगी नए निर्माण की लागत

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar News:सरकार भी मान रही कि छाड़ी नदी पर बनाए गए छह पुलों के ध्वस्त होने का कारण इंजीनियरों की लापरवाही और ठेकेदारों की कोताही है। इनके स्थानापन्न बनाए जाने वाले पुलों की लागत राशि की वसूली ठेकेदारों से होगी।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now