Jharkhand विस चुनाव को लेकर हलचल तेज, कितनी सीटों पर कांग्रेस उतारेगी उम्मीदवार? दिल्ली में बुलाई गई बैठक

राज्य ब्यूरो, रांची।Jharhand Politics In Hindi प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया कि विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर नई दिल्ली में कांग्रेस नेताओं की बैठक बुलाई गई है। कांग्रेस के तमाम शीर्ष नेताओं का जुटान फिर नई दिल्ली में दो जुला

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, रांची।Jharhand Politics In Hindi प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया कि विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर नई दिल्ली में कांग्रेस नेताओं की बैठक बुलाई गई है। कांग्रेस के तमाम शीर्ष नेताओं का जुटान फिर नई दिल्ली में दो जुलाई को होगा।

इस बैठक के साथ ही चुनावी तैयारियों का आगाज होगा और पार्टी के अंदर उम्मीदवारों की पहचान का सिलसिला शुरू हो जाएगा। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अभी तक उतनी ही सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, जितनी सीटों पर पिछले चुनाव में पार्टी खड़ी थी। इसके अलावा दो और सीटों पर कांग्रेस की दावेदारी बन रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Team India Return Date Update: चैम्प‍ियन बनी टीम इंडिया की कब होगी वतन वापसी? इस शहर में होगी स्पेशल चार्टर्ड फ्लाइट की लैंडिंग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now