37 साल की सामंथा रुथ प्रभु को आखिर क्यों हो रहा पछतावा? बताया ठुकरा चुकी हैं कई ऑफर

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अक्सर दमदार एक्टिंग, ग्लैमर और खास अंदाज के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपने पॉडकास्ट 'टेक 20' के एक एपिसोड में हेल्दी खाने के महत्व पर जोर दिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कुछ अनहेल्

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अक्सर दमदार एक्टिंग, ग्लैमर और खास अंदाज के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपने पॉडकास्ट 'टेक 20' के एक एपिसोड में हेल्दी खाने के महत्व पर जोर दिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कुछ अनहेल्दी ब्रांड्स का ऐड करके गलतियां की हैं.

'टेक 20' के एपिसोड में सामंथा ने हेल्दी खाने के महत्व पर चर्चा की. इस दौरान एक यूजर के कमेंट ने उनका ध्यान खींचा. एक यूजर ने सामंथा के बारे में कमेंट किया कि वह खुद अनहेल्दी ब्रांड्स का ऐड करती हैं और अपने पॉडकास्ट पर हेल्दी खाने के बारे में बात करती हैं. एक्ट्रेस ने माना कि उन्होंने अनहेल्दी ब्रांड्स के ऐड करके गलती की है.

क्यों हुआ सामंथा प्रभु को पछतावा उन्होंने कहा, "मैंने अतीत में कई गलतियां की हैं, लेकिन तब मुझे इस बारे में ज्यादा नहीं पता था, लेकिन अब मैं कई सारे ऐड के ऑफर्स को ठुकरा चुकी हूं. मैं हेल्दी रहने के लिए जो बातें कहती हूं, असल जिंदगी में उसको फॉलो भी करती हूं.''

सामंथा ने 2022 में खुलासा किया था कि उन्हें मायोसाइटिस नाम की बीमारी है और वह इसके इलाज के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक ले रही हैं. सरल भाषा में मायोसाइटिस एक ऐसी स्थिति है जिसमें शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बिना किसी कारण के सक्रिय हो जाती है. इसमें शरीर के अंदर सूजन आने लगती है. यह सूजन आमतौर पर कंधे, हाथ, पैर, जांघ, कमर और कूल्हों की मांसपेशियों में आती है. इससे खाने की नली, दिल और फेफड़े प्रभावित हो सकते हैं.

सामंथा का करियर सामंथा ने 2010 में रवि वर्मन की तेलुगु फिल्म 'ये माया चेसावे' से अपने करियर शुरुआत की. इसमें उनके अपोजिट नागा चैतन्य थे. यह फिल्म हिट रही और दर्शकों ने उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया.

ओटीटी डेब्यू उन्होंने वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' से डेब्यू किया. उन्हें राजी नाम की आतंकी के रोल में देखा गया. फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के आइटम सॉन्ग 'ओ अंटावा' के जरिए सामंथा ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी.

इनपुट: एजेंसी

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

West Bengal: अवैध कब्जे पर ममता बनर्जी ने पुलिस को दिए थे निर्देश, हॉकरों ने हाई कोर्ट में दायर की याचिका

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, कोलकाता:मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर हॉकरों (फुटपाथों पर बैठने वाले फेरीवाले) को हटाने के लिए पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई के विरुद्ध कुछ हाकरों ने कलकत्ता हाई कोर्ट में मामला दायर किया है। उनका क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now