Punjab News- पहले प्‍यार के जाल में फंसाया, फिर आत्‍महत्‍या करने को किया मजबूर; श्री हरि मंदिर साहिब के पाठी पर केस दर्ज

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमृतसर। श्री हरि मंदिर साहिब के पाठी व शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (एसजीपीसी) के कर्मी सुरिंदर पाल सिंह के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने के आरोप में वीरवार की रात केस दर्ज किया गया है। आरोप है पाठी ने अपने क्षेत्र

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमृतसर। श्री हरि मंदिर साहिब के पाठी व शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (एसजीपीसी) के कर्मी सुरिंदर पाल सिंह के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने के आरोप में वीरवार की रात केस दर्ज किया गया है। आरोप है पाठी ने अपने क्षेत्र की महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसे बाजार माई सेवां स्थित एसके पेराडाईज होटल में ले आया था।

जहां आरोपित से दुखी होकर महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली थाने की पुलिस ने पाठी सुरिंदर पाल सिंह के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। एएसआई शिंदर पाल सिंह ने बताया कि आरोपित कि गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। महिला का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों के हवाले कर दिया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सियाह-नील-सुर्ख़: रंगों को कैसे जस्टिफ़ाई करती हैं भवेश दिलशाद की ग़ज़लें?

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now