महाराष्ट्र- जिम ट्रेनर से अफेयर के शक में पत्नी की हत्या, 5 साल पहले की थी लव मैरिज

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के नागपुर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने चरित्र पर संदेह के चलते लोहे की रॉड मारकर पत्नी की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी पति दिलप्रीत सिंह उर्फ विक्की को ढूंढकर पुलिस नेगिरफ्तार कर लिया.

मृतका की पहचान मन्नत कौर (उम्र 24 साल) के तौर पर हुई है. दिलप्रीत और मन्नत ने 5 साल पहले प्रेम विवाह किया था और उनका एक दो साल का बेटा भी है. इस शादी की वजह से दलप्रीत के परिजन खुश नहीं थे. जिसके चलते परिवार में झगड़े होते थे. दिलप्रीत सिंह की कपिल नगर चौक पर किंग्स एसेसरीज नाम से कार डेकोरेशन की दुकान है.

पति ने लोहे की रॉड मारकर पत्नी को मौत के घाट उतारा

बताया जा रहा है कि दिलप्रीत सिंह खूब शराब पीने का आदी था और कर्ज में डूब गया था. इस बीच दिलप्रीत को शक था कि उसकी पत्नी मन्नत का जिम ट्रेनर संग अवैध संबंध है. इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी होता था.

मन्नत ने दिलप्रीत से तलाक लेने का भी मन बना लिया था और वह अपने मायके चली गई थी. लेकिन दिलप्रीत सिंह के कहने पर वो कुछ दिन से एक फ्लैट में रह रही थी.दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ और दिलप्रीत सिंह ने लोहे की रॉड मारकर मन्नत की हत्या कर दी.

Advertisement

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

हत्या के बाद पति दिलप्रीत सिंह मौके से भाग गया और जब मन्नत के घरवाले मन्नत से संपर्क नहीं होने पर उसके घर पहुंचे तो मन्नत कौर का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला. पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और बाद में आरोपी दिलप्रीत सिंह उर्फ विक्की को भी ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: गांवों से अवैध कब्जे हटाने के निर्देश, पंचायत मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों से कही ये बात

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। राज्य के ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों को राज्य के विभिन्न गांवों में सरकारी ईमारतों के निर्माण के लिए रखे स्थानों को अवैध कब्जे से मुक्त करवाने के निर्देश दिए। मंत्री ने विभाग के क्षेत्रीय

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now