ये सब एक ही थाली के चट्टे-बट्टे... लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा-कांग्रेस पर मायावती हमलावर; अखिलेश पर भी साधा निशाना

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने मंगलवार को संविधान बचाने के मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों को आड़े हाथों लिया। मायावती ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस अंदर से मिलीभगत कर बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संव

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने मंगलवार को संविधान बचाने के मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों को आड़े हाथों लिया। मायावती ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस अंदर से मिलीभगत कर बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान को बदलने में जुटे हुए हैं। संविधान विरोधी दलों की जब केंद्र में सरकार रही तो उन्होंने इसमें इतने संशोधन कर दिए कि अब यह बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर का समता मूलक, धर्मनिरपेक्ष और बहुजन हिताय संविधान नहीं रह गया है।

अब यह जातिवादी, पूंजीवादी और सांप्रदायिक संविधान बनकर रह गया है। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों को शिक्षा और नौकरी में आरक्षण का लाभ न मिले या फिर यह निष्प्रभावी रहे इसकी कोशिश की जा रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

MP के मैहर जिले में बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 6 लोगों की मौत, 20 घायल

News Flash 29 सितंबर 2024

MP के मैहर जिले में बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 6 लोगों की मौत, 20 घायल

Subscribe US Now