Haris Rauf Fight with Fan- क्या फैन ने पाकिस्तानी गेंदबाज को गाली दी? पत्नी के सामने हारिस रऊफ क्यों आगबबूला हुए, बताया कारण

4 1 36
Read Time5 Minute, 17 Second

Pakistani Cricketer Haris Rauf Fight with Fan: बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालत खराब दिख रही है. वो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी पहले ही राउंड में बाहर हो गई. इसी बीच पाकिस्तानी प्लेयर्स के कई विवाद भी सामने आए. इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हारिस रऊफ आपा खोते दिखे.

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज रऊफ किसी बात को लेकर आपा खो देते हैं और एक फैन को मारने दौड़ पड़ते हैं. उनकी पत्नी मुजना मसूद रोकने की कोशिश करती हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि रऊफ पत्नी का हाथ छुड़ाकर और चप्पलें निकालकर दूसरी ओर जाते हैं और फैन को मारने की कोशिश करते हैं.

हारिस ने फैन की परवरिश पर सवाल उठाए

मगर कुछ लोग रऊफ को रोक लेते हैं और हाथापाई नहीं हो पाती. पहली बार में हारिस को लगता है कि उन्हें छेड़ने वाला शख्स भारत से है. हारिस कहते हैं, 'इंडियन है यह.' इस पर शख्स कहता है कि वो पाकिस्तानी है. फिर हारिस कहते हैं कि तुम्हें यही सब सिखाया गया है.

इसी बीच हारिस के सपोर्ट में कुछ यूजर्स ने दावा किया था कि उस शख्स ने हारिस को गाली दी थी. मगर अब इस विवाद के बाद हारिस ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी है. उन्होंने झगड़े का कारण बताया है. हारिस की पोस्ट देखकर लगता है कि उस शख्स ने गाली दी होगी.

Advertisement

माता-पिता और परिवार पर बात आएगी तो...

दरअसल, हारिस ने अपनी पोस्ट में कहा कि यदि मेरे माता-पिता और परिवार पर बात आएगी तो मैं उसी तरह रिएक्शन देने में जरा भी संकोच नहीं करूंगा. अपनी पोस्ट के जरिए हारिस ने यह भी कहा कि उन्हें फीडबैक के तौर पर आलोचनाएं और सुझाव दोनों मंजूर हैं, पर यह कुछ अलग था.

हारिस ने कहा, 'मैंने तय किया था कि इस मामले को सोशल मीडिया पर नहीं लाउंगा, लेकिन अब वीडियो वायरल हो गया है. ऐसे में मुझे महसूस हुआ कि मामले के बारे में शेयर करना बेहद जरूरी है. पब्लिक फिगर होने के नाते हम पब्लिक से सभी तरह के सुझाव पाने के लिए तैयार रहते हैं.'

'मैं चुप नहीं बैठूंगा और उसी तरह रिएक्शन दूंगा'

हारिस ने कहा, 'वे (फैन) हमारी आलोचना करने और तारीफ करने के हकदार हैं. फिर भी जब बात मेरे माता-पिता और परिवार पर आएगी तो मैं चुप नहीं बैठूंगा और उसी तरह रिएक्शन दूंगा. यह बेहद जरूरी कि लोगों और उनके परिवार को सम्मान दिया जाए. चाहे उनका प्रोफेशन कुछ भी हो.'

Advertisement

बता दें कि हारिस ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 4 मैच खेले, जिसमें 7 विकेट लिए. उनकी इकॉनमी 6.73 की रही. 21 रन देकर तीन विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Medical College : यूपी के इन तीन जिलों में PPP माॅडल पर खुलेंगे मेडिकल काॅलेज- सरकार बढ़ाने जा रही MBBS की सीटें

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, लखनऊ। प्रदेश में तीन जिलों में सार्वजनिक-निजी सहभागिता (पीपीपी) पर मेडिकल कालेज खोले जाएंगे। यह मेडिकल कालेज बागपत, कासगंज व हाथरस में स्थापित किए जाएंगे। जल्द कैबिनेट में इनके निर्माण का प्रस्ताव रखा जाएगा।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now